GMCH STORIES

भोजपुरी फिल्‍म ‘पिया तोहसे पिरितिया हमार’ में लीड रोल में होगें जीत रस्‍तोगी

( Read 14160 Times)

13 Jan 21
Share |
Print This Page
भोजपुरी फिल्‍म ‘पिया तोहसे पिरितिया हमार’ में लीड रोल में होगें जीत रस्‍तोगी

आरसीपीएम फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म ‘पिया तोहसे पिरितिया हमार’ में लीड रोल में जीत रस्‍तोगी नजर आयेंगी। इसके लिए उन्‍हें फिल्‍म के निर्माता रवि चौधरी और राजकुमार जी की तरफ से फिल्‍म के निर्देशक संदीप मिश्रा नेताजी ने साइन कर लिया है। वे फिल्‍म में बतौर हीरो नजर आयेंगे। इसके अलावा जीत को उन्‍होंने अपनी और दो फिल्‍म ‘नेताजी की लवस्‍टोरी’ और ‘इश्‍क में रिस्‍क बा’ के लिए साइन किया है। इसको लेकर जीत ने खुशी का इजहार किया और रवि चौधरी और राजकुमार जी को धन्‍यवाद कहा। वहीं, उन्‍होंने पूर्व राज्य मंत्री अच्छेलाल सोनी से फिल्‍म के लिए विशेष आशीर्वाद भी लिया। संदीप मिश्रा नेताजी खुद भी एक उभरते निर्देशक हैं और बैक टू बैक कई फिल्‍में व वेब सिरीज कर रहे हैं।

जीत रस्‍तोगी ने फिल्‍म ‘पिया तोहसे पिरितिया हमार’ को लेकर कहा कि यह एक सामाजिक और पारिवारिक फिल्‍म है। यह मेरा सौभाग्‍य है कि मुझे इसमें बतौर हीरो कास्‍ट किया गया है। इस फिल्‍म की पटकथा लाजवाब है। यह मेरी अब तक की सभी फिल्‍मों से काफी अलग है। इसलिए मैंने अभी से इस फिल्‍म के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म का निर्देशन संदीप मिश्रा नेताजी करेंगे। वे नेक दिल के मालिक और मेरे बड़े भाई हैं। उनके साथ मेरी यह पहली फिल्‍म होगी। इसलिए मैं उनके साथ काम करने को लेकर उत्‍साहित हूं। उम्‍मीद है फिल्‍म अच्‍छी बनेगी और दर्शकों को भी यह खूब पसंद आयेगी। 

जीत ने बताया कि फिल्‍म ‘पिया तोहसे पिरितिया हमार’ के लिए संगीतकार श्री नौशाद खान ब्रदर्स और सह कलाकार में सत्येंद्र सोनू को भी साइन किया गया। उन्‍होंने बताया कि मेरी आने वाली फिल्मों में निर्माता-निर्देशक स्वामी पी आचार्य की फिल्म ‘कैलाशी’ है। इस फिल्‍म में भी मैं लीड रोल में हूं, जो लीक से हटकर है। फिल्म चोला बदलो चंदा मिलेगा में भी काम कर रहा हूं। इसके अलावा मेरी फिल्‍म ‘आज की बेटी’ का  भोजपुरी सिनेमा पर वर्ल्ड प्रीमियर 12 दिसंबर को हो चुका है । उसे भी आप जरूर देखें।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like