GMCH STORIES

राकेश मिश्रा का वायरल गाना ‘राजा जवान हम लइका’ रिकॉर्ड बनाने की ओर अग्रसर

( Read 12123 Times)

04 Dec 20
Share |
Print This Page
राकेश मिश्रा का वायरल गाना ‘राजा जवान हम लइका’ रिकॉर्ड बनाने की ओर अग्रसर

भोजपुरी सुपर स्‍टार राकेश मिश्रा और खूबसूरत अदाकारा आकांक्षा दुबे स्‍टारर गाना ‘राजा जवान हम लइका’ इन दिनों यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है। इस गाने को महज 72 घंटे में 30 लाख व्‍यूज मिल चुके हैं। गाना अब आगे नया रिकॉर्ड बनाने की ओर अग्रसर है। बहुचर्चित म्‍यूजिक चैनल वर्ल्‍डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर रिलीज इस गाने के व्‍यूअर्स की संख्‍या काफी तेजी से आगे बढ़ रही है। बात अगर गाने की करें, तो यह दो प्रेमी जोड़ों के बीच के रोमांटिक संवाद पर बेस्‍ड है। इसमें राकेश मिश्रा और आकांक्षा दुबे की केमेस्‍ट्री बेहद आकर्षक नजर आ रही है।

लिंक : https://youtu.be/itPCFwSnc8w 

राकेश मिश्रा ने इस गाने को मिल रही सफलता पर खुशी जाहिर की और कहा कि गाना ‘राजा जवान हम लइका’ को जितना प्‍यार हमारे भोजपुरिया भाईयों ने दिया है। हम उसके लिए उनका आभार व्‍यक्‍त करते हैं। हमने इस गाने को लॉक डाउन के बाद शूट किया और यह अब वर्ल्‍डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के जरिये आपके बीच है। हमने इसके लिए काफी मेहनत की है। यह गाना सबों के लिए है। इसमें रोमांस भी है और मस्‍ती भी है। शायद यही वजह है कि यह गाना दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। हम उम्‍मीद करते हैं कि हमारा यह गाना सौ मिलियन वाले क्‍लब में भी शामिल होगा।

राकेश मिश्रा ने आकांक्षा दुबे के साथ इस गाने में अपने परफॉर्मेंस को लेकर कहा कि गाना ‘राजा जवान हम लइका’ में हमारी केमेस्‍ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। आकांक्षा एक अच्‍छी अदाकारा हैं। सेट पर हमारी दोस्‍ती हो गई। इस वजह से हम सेट पर काफी सहज रहे और बेहद आराम से गाने की शूटिंग पूरी कर ली। हमारी यही केमेस्‍ट्री उभर कर सामने आ रही है। उन्‍होंने बताया कि इस गाने का लिरिक्‍स छोटन मनीष ने तैयार किया है। म्‍यूजिक एडीआर आनंद का है। डायरेक्‍टर रवि पंडित हैं। परिकल्‍पना मनीष जी गोसाइपर का है और रिकॉर्डिंग कलिका स्‍टूडियो एरा है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like