GMCH STORIES

राम की नगरी में हुआ भोजपुरी फिल्म ’’आन-बान-शान’’ का शुभ मुहूर्त

( Read 6915 Times)

25 Nov 20
Share |
Print This Page

राम की नगरी में हुआ भोजपुरी फिल्म ’’आन-बान-शान’’ का शुभ मुहूर्त

 अयोध्या,  पवित्र सरयू नदी के तट पर स्थित आध्यात्मिक पौराणिक एवं सांस्कृतिक नगरी अयोध्या की पावन धरती पर भगवान श्रीराम ने जिस तरह अपनी आन-बान-शान- के लिए असत्य पर सत्य की विजय पताका फहराकर सम्पूर्ण विश्व और ब्रह्माण्ड को संदेश दिया कि बुराई पर हमेशा अच्छाई की जीत होती है, उसी परिप्रेक्ष्य में आज इस वंदनीय भूमि पर ए0बी0 फाइव मल्टीमीडिया के बैनर तले बनने वाली बिनोद कुमार गुप्ता (अध्यक्ष-भोजपुरी फिल्म अवार्ड कमेटी) और अजय गुप्ता द्वारा निर्मित भोजपुरी फिल्म ’’आन-बान-शान’’ का शुभ मुहूर्त हुआ। 
भोजपुरी फिल्म ’’आन-बान-शान’’ का आज फिल्म निर्माता विनोद कुमार गुप्ता, अजय गुप्ता, निर्देशक प्रमोद शास्त्री  मुख्य अतिथि  हनुमान गढ़ी अयोध्या के महंत संजय दास और लेखक एस0के0 चौहान ने क्लैप देकर और नारियल फोड़कर मुहूर्त किया। 
फिल्म ’’आन-बान-शान’’ के निर्माता विनोद कुमार गप्ता ने बताया कि यह फिल्म एक ऐसे नौजवान की कहानी है, जिसके दिल में देश भक्ति, माता-पिता की सेवा और उनके दिए हुए संस्कार का अनुकरण करने और जीवन में कुछ कर दिखाने की प्रबल इच्छा है। वह रोजगार की तलाश में कई जगह प्रयास करता है लेकिन सफल नहीं होता, इसके बावजूद वह हिम्मत नहीं हारता और कला एवं गायिकी को जीवन जीने का जरिया बनाकर पैसा और शोहरत दोनों कमाता है। 
विनोद कुमार गुप्ता ने बताया कि इस बीच उसकी मुलाकात दबंग और रसूखदार परिवार की लड़की से होती है, दोनों में प्यार हो जाता है, लेकिन लड़की के परिवार वाले शादी के खिलाफ हो जाते हैं और लड़के के परिवार के विरूद्ध साजिश रचकर पूरे परिवार के लोगों को बर्बाद कर देते हैं। ऐसे में लड़का अपनी मोहब्बत को पाने और परिवार की बर्बादी का बदला लेता है और समाज में अपनी ’’आन-बान-शान’’ कायम रखने में कामयाब होता है। निर्माता अजय गुप्ता ने बताया कि यह एक साफ सुथरी पारिवारिक फिल्म है, जिसे पूरी तरह से उत्तर प्रदेष के पौराणिक और धार्मिक स्थल अयोध्या और उसके आसपास षूट किया जायेगा। इस फिल्म में उत्कृष्ट संगीत और कॉमेडी देखने को मिलेगी।
निर्माता विनोद कुमार गुप्ता ने बताया कि भोजपुरी फिल्म ’’आन-बान-शान’’ के निर्देशक हैं प्रमोद शास्त्री, लेखक हैं एस0के0 चौहान, अन्य निर्माता हैं अजय गुप्ता, संगीतकार हैं मधुकर आनन्द, गीतकार हैं प्यारे लाल यादव और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है । उन्होनंे बताया कि फिल्म ’’आन बान शान’’ की मुख्य भूमिकाओं में हैं अभिनेता अरविन्द अकेला (कल्लू), अभिनेत्री काजल यादव, अवधेश मिश्रा, मनोज टाइगर, शैलेन्द्र श्रीवास्तव, देव सिंह, अम्बिका वानी, सोनल त्रिवेदी, चंदन कश्यप, शिवेश (अमृतांश) और उत्तराखण्ड के रमेश नौटियाल एवं अनीता रावत।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like