GMCH STORIES

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में वो बात नहीं

( Read 7557 Times)

17 Jan 19
Share |
Print This Page
उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में वो बात नहीं

भारतीय सेना ने जो सर्जिकल स्ट्राइक की थी, उस पर भले ही राजनीतिक परिदृश्य में अलग-अलग ढंग से उसका इस्तेमाल किया गया, उसके सबूत मांगे गए! लेकिन, भारतीय जनता ने हमारी सेना की वीरता के लिए उन्हें दिल से सलाम किया! उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक फ़िल्म में यही दिखाने की कोशिश की गयी है! 

बॉर्डर के उस पार जाकर जिस तरह इतने बड़े मिशन को अंजाम दिया गया होगा? किस तरह भारतीय सेना ने इस काम का प्लानिंग किया होगा? यह जानने की उत्सुकता करोड़ों भारतीयों के मन में हमेशा बनी रही और जब इसी पर फिल्म की घोषणा हुई तो लोगों ने मन बना लिया था इस फिल्म को जरूर देखेंगे!

निश्चित ही इस घटना को बड़े पर्दे पर देखना कौतूहल से भरा रहा मगर इसे फिल्म देखने का अनुभव कहना थोड़ा मुश्किल होगा! फिल्म में काफी सहूलियत फिल्म की लिबर्टी के नाम पर ली गई है! मसलन की इतना आसान ऑपरेशन निश्चित तौर पर नहीं रहा होगा, जितना इस फ़िल्म में दिखाया गया है! इतनी बड़ी घटना में किसी थ्रिल का अभाव फिल्म के रोमांच को बहुत कम कर देता है।

अभिनय की बात करें विक्की कौशल अपने अभिनय से हर बार साबित करते हैं कि वह अब एक डिपेंडेबल हीरो के तौर पर एक दम तैयार हैं। इमोशन हो एक्शन हो या कॉमेडी हो वह सब कुछ साध चुके हैं। परेश रावल उनका भरपूर साथ देते हैं। यामी गौतम के किरदार में वैसे तो बहुत ज्यादा स्कोप नहीं था मगर जितना भी था उन्होंने पूरी इमानदारी से जिया है।

कुल मिलाकर सर्जिकल स्ट्राइक एक सामान्य फिल्म है, जिसमें रियल्टी का अभाव और इमोशन की कमी फिल्म  को कमजोर बनाती है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like