logo

कुंभ की पृष्ठभूमि पर बनने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म होगी 'प्रयागराज'

( Read 1152 Times)

13 Mar 19
Share |
Print This Page
कुंभ की पृष्ठभूमि पर बनने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म होगी 'प्रयागराज'

कॉमेडी हिंदी फ़िल्म हिंदी ‘तेरी भाभी है पगले’ के बाद निर्देशक विनोद तिवारी जल्द ही एक और महत्वपूर्ण फ़िल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है 'प्रयागराज'। यह फ़िल्म उत्तर प्रदेश के विश्व प्रसिद्ध कुंभ पर आधारित है, जिसका आयोजन 'प्रयागराज' में ही किया जाता है। यूं तो बॉलीवुड की कई फिल्मों में कुंभ की बातें हुईं है, मगर जहां तक बात फ़िल्म के सब्जेक्ट की है तो फूल फ्लेज पृष्ठभूमि वाली ऐसी कोई फ़िल्म अब तक नहीं देखने को मिली, जिसे अब विनोद तिवारी बनाने वाले हैं।

ये जानकारी आज खुद उन्‍होंने अपने पीआरओ संजय भूषण को दी। वहीं संजय ने बताया कि पिछले साल (13 जुलाई 2018) उनकी कॉमेडी हिंदी फ़िल्म ‘तेरी भाभी है पगले’ बॉक्‍स ऑफिस पर देशभर में रिलीज़ हुयी थी। इसमें कृष्णा अभिषेक, रजनीश दुग्गल और संजय दत्त की भतीजी नाज़िया हुसैन, मुकुल देव मुख्य भूमिका में थे।

संजय ने बताया कि हाल ही में 24 फरवरी को विनोद तिवारी ने प्रयागराज संगम में कुंभ स्नान किया था और तब उन्होंने फ़िल्म बनाने का निर्णय लिया। इस फ़िल्म की शूटिंग 100% प्रतिशत प्रयागराज और आस पास के क्षेत्रों में होगी। वहीं, विनोद तिवारी ने कहा कि मुझे इस फिल्‍म की घोषणा करते हुए अति खुशी हो रही है। कुंभ की बजह से हमारी हिंदू संस्कृति का देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी भारत का सम्मान हुया है।

बता दें कि विनोद तिवारी की चर्चा इन दिनों एक और फिल्‍म के कंसेप्‍ट को लेकर हुई थी, जिसमें वे मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की बायोपिक बनाने की बात कही थी। उससे भी बड़ी बात उन्‍होंने उस बायोपिक में कास्टिंग को लेकर कही थी कि कपिल की बायोपिक में कपिल का किरदार कृष्‍णा अभिषेक करते ।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like