कपिल शर्मा हो गये वक़्त के पाबंद

( Read 2183 Times)

06 Feb 19
Share |
Print This Page

कपिल शर्मा हो गये वक़्त के पाबंद

मुंबई. कपिल शर्मा की टांग खिंचाई का सिलसिला जारी है. अब तो उनकी टांग खिंचाई करने के क्रम में उनकी पत्नी गिन्नी का भी नाम शामिल हो गया है. जूही चावला ने हाल ही में शो में शिरकत की थी तो उन्होंने कपिल शर्मा पर चुटकी लेते हुए कहा था कि कपिल अब पूरी तरह से सुधर गया है. वक़्त पर शूटिंग करने लगा है. उन्होंने कपिल से पूछ भी लिया कि क्या यह गिन्नी इफेक्ट है.

बता दें कि कपिल वक़्त पर न आने की वजह से पिछले सीजन में काफी बदनाम हुए और कई कलाकारों को भी उन्होंने नाराज किया. अक्षय कुमार और अजय देवगन सेट से बिना शूट किये चले गये थे लेकिन इस बार कपिल वह सारी गलतियाँ दोहरा नहीं रहे हैं और अब वह चाहते हैं कि सब कुछ व्यवस्थित हो जाये. खास बात यह है कि कपिल के सेट पर हाल ही में उनकी पत्नी गिन्नी भी मौजूद थीं. वह शक्ति मोहन एंड सिस्टर्स वाले एपिसोड की शूटिंग देखने पहुंची थीं. आमतौर पर कपिल की मां वहां जरूर मौजूद होती हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गिन्नी का कपिल के सेट पर भव्य स्वागत भी किया गया और गिन्नी ने भी खूब मस्ती की. गिन्नी की कपिल के सेट पर मौजूद तस्वीरें काफी वायरल हुई हैं. यह पहला मौका था जब गिन्नी सेट पर आई थीं. 

बता दें कि कपिल ने हाल ही में व्याह रचाया है और हाल ही में उन्होंने दिल्ली में अपनी शादी की एक और पार्टी भी रखी थी. हाल ही में जब उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Primeminister of India Narendra modi) से मुलाकात की थी तब उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। अब कपिल शर्मा ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह से मुलाकात की है और इस मुलाकात को लेकर सोशल मीडिया पर जानकारी भी दी है। कपिल शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वे लिखते हैं, आदरणीय डॉ. मनमोहन सिंह आपकी गर्मजोशी, हॉस्पिटेलिटी और अमृतसर को लेकर और खास तौर पर मेरे कॉलेज और फूड को लेकर हार्ट टू हार्ट कनवर्सेशन करने के लिए बहुत धन्यवाद। आपके जैसे सिंपल स्टेट्समैन से मिलना और मैम से आशीर्वाद मिलना सम्मान की बात है।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like