BREAKING NEWS

logo

रिलीज होते ही हुआ वायरल हुआ भोजपुरी फिल्‍म ‘डी.जे’ का ट्रेलर

( Read 1018 Times)

14 Jan 19
Share |
Print This Page

रिलीज होते ही हुआ वायरल हुआ भोजपुरी फिल्‍म ‘डी.जे’ का ट्रेलर

M/s धनराज इक्‍का के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘ ‘डी.जे’ ’ का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो गया है, जिसे अब तक मिलियन व्‍यूज मिल चुके हैं। ट्रेलर देखकर पता चलता है कि फिल्‍म ‘ ‘डी.जे’ ’ मूल रूप से कॉलेज गोइिंग स्‍टूडेंट की कहानी पर बेस्‍ड है। यह फिल्‍म युवाओं को खूब आकर्षित करने वाली है, जैसा कि फिल्‍म के डायरेक्‍टर अमर बेताब दावा कर रहे हैं। फिल्‍म ‘ ‘डी.जे’ ’ को लेकर अमर बेताब बताते हैं कि फिल्‍म की कहानी और कथानाक बेहतरीन है, जो युवाओं को खूब पसंद आने वाली है। फिल्‍म में सबों ने बेस्‍ट दिया है। गाने से लेकर संवाद तक में गहरा सामंजस्‍य है, जो फिल्‍म में बखूबी देखने को भी मिलेगा। सीमा सिंह का प्रजेंस भी फिल्‍म के लिए मुख्‍य आकर्षण है।

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म में धनराज इक्‍का, इकलव्‍य सहनी, पंकज सिंह, दीपक भाटिया, सीमा सिंह, अंतरा शर्मा, आरोही गिरी, खुशबू पांडेय और आर के गोस्‍वामी मुख्‍य भूमिका में हैं। वहीं, अभिनेता धनराज इक्‍का ने कहा कि यह फिल्‍म उनके लिए काफी महत्‍वपूर्ण है। इसमें उन्‍होंने अपना सौ प्रतिशत दिया है और उम्‍मीद है कि दर्शकों को भी फिल्‍म खूब पसंद आयेगी। इसमें मनोरंजन के सारे तड़के लगाए गए हैं, जो इस फिल्‍म को कमर्सियल बनाती है और लोगों को यह खूब इंटरटेंन भी करेगी।

मालूम हो कि फिल्‍म ‘ ‘डी.जे’ ’ के निर्माता धनराज एक्का हैं और फिल्‍म की कहानी सागर सहरी ने लिखी है। फिल्‍म के खूबसूरत गानों में संगीत दिया है मशहूर म्‍यूजिक डायरेक्‍टर रजनीश मिश्रा ने़। फिल्‍म के प्रचारक हैं संजय भूषण पटियाला। फिल्‍म जल्‍द ही बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है।  


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like