GMCH STORIES

श्रद्धा को मिल गया नया साथी

( Read 8179 Times)

14 Jan 19
Share |
Print This Page
श्रद्धा को मिल गया नया साथी

आज कल श्रद्धा बहुत ही व्यस्त चल रही हैं। उनकी आनेवाली फिल्म 'साहो' में वे साउथ के सुपरस्टार 'बाहुबली' प्रभास के साथ नज़र आनेवाली हैं। हाल ही में श्रद्धा फिल्म 'साहो' के ऐक्शन सीक्वन्स को शूट करने के लिए हैदराबाद पहुँची। पर इस बार वे अकेले नहीं बल्कि उनके साथ कोई और भी था। अब इससे पहले की आप किसी नतीजे पर पहुँचे हम आपको बता दें कि वे किसी और के साथ नहीं बल्कि अपनी ही फिल्म के निर्देशक रेमो डीसूजा के साथ पहुँची थीं।

दरअसल, श्रद्धा रेमो के साथ अपनी आनेवाली फिल्म ABCD 3 की तैयारियों में जुटी हुईं हैं. ABCD 2 में अपने डांस के जलवों से सबको दीवाना बनाने वाली श्रद्धा ने लगातार कई ऐसे परफॉर्मेंस दिए हैं कि खुद रेमो भी उन्हें ABCD 3 में कास्ट करने से रोक नहीं पाए। लेकिन लगातार शूटिंग में व्यस्त रहने की वजह से उन्हें प्रेक्टिस करने का मौका नहीं मिल पा रहा। ऐसे में खुद रेमो ने उनकी प्रेक्टिस का जिम्मा उठा लिया है। अब 'साहो' की शूटिंग के दौरान जब भी श्रद्धा को वक़्त मिलता है वे रेमो के साथ प्रेक्टिस में लग जाती हैं।

श्रद्धा पहले से ही 3 फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं, फिल्म छिछोरे के पहले शेड़्यूल को निपटाते ही श्रद्धा हैदराबाद अपनी फिल्म 'साहो' की शूट पर पहुँच गयीं। इतना ही नहीं श्रद्धा ने कई ब्रॅंड्स भी साइन किए हैं जिसकी वजह से उन्हें बहुत ज़्यादा ट्रॅवेल भी करना पड़ रहा है।

फिल्म स्त्री की कामयाबी के बाद हर कोई सिर्फ़ श्रद्धा को ही ढूँढ रहा है और लगता है खुद श्रद्धा ने भी मन बना लिया है कि इस बार वे सबको पछाड़ कर बेस्ट ऐक्ट्रस का खिताब खुद ले जाएँगी।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like