BREAKING NEWS

logo

एकता कपूर की पहली भोजपुरी वेब सीरीज ‘हीरो वर्दीवाला’ में चलेगा संभावना का जादू

( Read 1182 Times)

14 Jan 19
Share |
Print This Page

एकता कपूर की पहली भोजपुरी वेब सीरीज ‘हीरो वर्दीवाला’ में चलेगा संभावना का जादू

बिग बॉस फेम खूबसूरत संभावना सेठ का जादू जल्‍द ही पॉपुलर OTT प्‍लेटफॉर्म अलट बालाजी पर चलने वाला है, जहां वे धमाल करती नजर आयेंगी। एकता कपूर पहली बार अपने बैनर अलट बालाजी से एक भोजपुरी वेब सीरीज ‘हीरो वर्दीवाला’ लेकर आ रही हैं। इसमें संभावना सेठ भी एक गाने में नजर आने वाली हैं। अलट बालाजी प्रजेंट वेब सीरीज ‘हीरो वर्दीवाला’ का ट्रेलर 16 जनवरी को आउट किया जाना है, मगर उससे पहले जारी पोस्‍टर में संभावना का लुक आकर्षित करने वाला है। कहा जा रहा है कि ‘हीरो वर्दीवाला’ संभावना बेहद डिफरेंट लगने वाली हैं।

वहीं, संभावना सेठ भी वेब सीरीज ‘हीरो वर्दीवाला’ को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं। वे कहती हैं कि एकता कपूर के बैनर में काम करना बड़ी बात है। वे सही मायनों में टीवी स्‍क्रीन की क्‍वीन हैं और अब वे अपने बैनर अलट बालाजी के जरिये भी डिटिजल वर्ल्‍ड में सफलता के झंडे गाड़ रही हैं। उनके साथ काम करने को लेकर मैं शुरू से एक्‍साइटेड थी। वे प्रयोगधर्मी हैं, यही वजह है कि टीवी और फिल्‍मों के बाद अब वे नये और अनोखे कंसेप्ट के साथ वेब सिरीज का भी निर्माण कर रही हैं, जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं।

संभावना ने वेब सीरीज ‘हीरो वर्दीवाला’ के बारे में बताया कि इसमें वे एक बेहद खूबसूरत गाने में नजर आयेंगी। उन्‍होंने कहा कि यह गाना इस वेब सिरीज की खूबसूरती को निखारने वाला है। इसके लिए मैं एकता कपूर को धन्‍यवाद दूंगी कि इस बेहतरीन मौके के लिए मुझे चुना। अब तो मुझे इंताजर 16 जनवरी का जब इसका ट्रेलर आउट होगा और उसके बाद 26 जनवरी से अलट बालाजी पर प्रसारित भी किया जायेगा।

बता दें कि वेब सीरीज ‘हीरो वर्दीवाला’ में इस वेब सीरीज में भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव, करन पांडेय, विक्रांत सिंह राजपूत, संजय पांडेय, विनोद मिश्रा, आम्रपाली दुबे, कनक पांडेय, मनोज सिंह टाइगर, गार्गी (प्रियंका) पंडित, आदि मुख्य भूमिका में होंगे। इसके प्रोड्यूसर मधु महेश पांडेय और लेखक व निर्देशक महेश पांडेय हैं।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like