GMCH STORIES

स्पंदन 2023 में दिल छू लेने वाले इमोशन,

( Read 2293 Times)

01 Nov 23
Share |
Print This Page
स्पंदन 2023 में दिल छू लेने वाले इमोशन,


उदयपुर  पेसिफिक मेडिकल विष्वविधालय के वार्षिकोत्सव स्पंदन - 2023 का रंगारंग प्रस्तुतियों के साथ समापन हुआ। समारोह की शुरुवात पेसिफिक मेडिकल विष्वविधालय चेयरमैन राहुल अग्रवाल,पीएमसीएच की चेयरमैन प्रीति अग्रवाल,एवं सीइओ शरद कोठारी पेसिफिक मेडिकल विष्वविधालय के वाइस चाॅसलर डाॅ.ए.पी.गुप्ता,पीएमसीएच प्रिंसिपल एंड कंट्रोलर डाॅ.एम.एम.मंगल, वाइस प्रिंसिपल डाॅ. विनोदिनी,पेसिफिक डेंटल के डीन डाॅ.रवि कुमाार,फैकल्टी ऑफ नर्सिंग के डीन डाॅ.के.सी यादव एवं फिजियोथेरेपी काॅलेज के डीन डाॅ.जफर खान ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलन के साथ की।
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए राहुल अग्रवाल ने कहा की विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास हेतु समय समय पर सांक्रतिक कार्यक्रमों की महत्ता है जिससे विद्यार्थियों में नए जोश के साथ रचनात्मकता का विकास होता है।
कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि एवं पेसिफिक मेडिकल विष्वविधालय के वाइस चाॅसलर डाॅ.ए.पी.गुप्ता ने आयोजन की सराहना करते हुए कहा की आज के माहौल में विद्यार्थियों का चैमुखी विकास सिर्फ किताबों तक सीमित नहीं है इसलिए जरूरी है की महाविद्यालय में विधार्थी को हर कला में पारंगत किया जाए जिससे वह आने वाले समय की हर प्रकार की चुनौतियों का डटकर सामना कर पाए।
छात्र कल्याण अधिष्ठाता नीरज चपलोत ने बताया की शुरू के तीन दिन के आयोजन यूनिवर्सिटी के संघटक कॉलेज पैसिफिक मेडिकल कॉलेज एवम हॉस्पिटल,पैसिफिक डेंटल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर,तिरुपति कॉलेज ऑफ नर्सिंग एवम पैसिफिक कॉलेज ऑफ फिजियोथेरेपी में आयोजित हुए जिनमे चुने हुए प्रतिभागियों ने इंटर कॉलेज प्रतियोगिता में हिस्सा लिया।

कार्यक्रम समन्वयक ईशा श्रीवास्तव ने बताया की इस कार्यक्रम में विष्वविधालय के सौ से अधिक छात्रों ने फैशन शो,सोलो सोंग,सोलो डांस एवम ग्रुप डांस में भाग लिया। फैशन शो में डाॅ सैम एवं डाॅ. अरनी विजेता, अभिषेक एवं वर्षा उपविजेता, एवं तौकीर और महिमा तृतीय स्थान पर रहे। एकल गान प्रतियोगिता में आतिश सिंह, कश्यप एवम हितांशु सोनी क्रमशः प्रथम द्वितीय एवम तृतीय स्थान पर रहे।
सोलो डांस में अश्का, दिशी शर्मा और आयुष गहलोत क्रमशः प्रथम द्वितीय एवम तृतीय स्थान पर रहे। विजेताओं के अगले चरण ग्रुप डांस में भांगड़ा ग्रुप प्रथम, ऐसेज ग्रुप द्वितीय,एवम तृतीय स्थान संयुक्त विजेता लवीना एंड ग्रुप एवम श्रुति एंड ग्रुप के नाम रहा। बेस्ट वालंटियर के लिए इशिका वैष्णव,सिकंदर मीणा एवम अभिषेक विश्नोई को भी सम्मानित किया गया.!
सभी प्रतिभागियों को डाॅ.विनोदिनी, डाॅ रवि, डाॅ के सी यादव एवं डाॅ जफर खान द्वारा पारितोषिक प्रदान किया गया। इस दौरान पेसिफिक मेडिकल कॉलेज, पेसिफिक डेंटल कॉलेज,तिरुपति कॉलेज ऑफ नर्सिंग एवम पेसिफिक कॉलेज ऑफ फिजियोथेरेपी के भी सैंकड़ों छात्र उपस्थित रहे।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Education News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like