GMCH STORIES

२००९ से कार्यरत शिक्षकों को स्थायी पदोन्नति हेतु

( Read 10495 Times)

05 Apr 19
Share |
Print This Page
२००९ से कार्यरत शिक्षकों को स्थायी पदोन्नति हेतु

उदयपुर। सावतें वेतन प्र.अ./व.अ. २००९ से कार्यरत शिक्षकों को स्थायी पदोन्नति देते हुए समस्त लाभ एवं परिलाभ दिलाने तथा २०१९ तक की होने वाली डीपीसी में सातवें वेतन की सूचनाएं अलग से बनाकर प्रेषित करने तथा इन शिक्षकों को २००९ से द्वितीय श्रेणी  में मानते हुए आगे के पदोन्नति में लाभ दिलाने की मांग को लेकर राजस्थान शिक्षक संघ प्रगतिशील का प्रतिनिधि मण्डल जिला मंत्री विनोद कुमार शर्मा के नेतृत्व में उदयपुर मण्डल के संयुक्त निदेशक श्रीमान् भरत जी मेहता से मिला तथा उन्हें ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में वर्तमान में जारी किये गये अस्थायी पात्रता सूचियों में कई त्रुटियां होकर शिक्षकों के डबल नाम होने शिक्षा, जन्म दिनंाक सहित कई त्रुटियों को ठीक कर सही पात्रता सूची जारी करने हेतु उन्हें अवगत कराएं। जिस पर संयुक्त निर्देशक उदयपुर ने आवश्यक कार्यवाही कर सूचियेां को ठीक करने के साथ ही सातवें वेतन की सूचना अलग से प्रेषित करने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर जिला संघ प्रगतिशील के जिला मंत्री विनोद शर्मा ने शिक्षा मंत्री राजस्थान सरकार से मांग की कि व सरकार के वादें के अनुसार सातवें वेतन पर कार्यरत शिक्षकों को २००९ से वरिष्ठता का लाभ देकर नियमित पदोन्नति प्रदान करते हुए आगे की पदोन्नतियों में उन्हें शामिल करे तथा समस्त लाभ परिलाभ दिया जाए। प्रतिनिधि मण्डल में मांगीलाल चंदेल, विनोद, कुमार शर्मा, दीपक आर्य, राजेन्द्र मेघवाल, रामलाल रेगर, अनिल कुमार मेघवाल सहित कई सातवें वेतन प्रधानाध्यापक उपस्थित थे।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Education News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like