BREAKING NEWS

छात्रावास सरेरा में सुरक्षा एवं लापरवाही बरतने वाले वार्डन के खिलाफ कार्यवाही की मांग

( Read 944 Times)

03 Aug 19
Share |
Print This Page

छात्रावास सरेरा में सुरक्षा एवं लापरवाही बरतने वाले वार्डन के खिलाफ कार्यवाही की मांग

खेरवाडा | राजकीय आश्रम छात्रावास सरेरा में छात्रावास परिसर में हुई घटना से भयभित छात्रों की सुरक्षा एवं लापरवाही बरतने वाले वार्डन के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर जागरूक युवा संगठन के प्रतिनिधि मण्डल ने उपखण्ड अधिकारी खेरवाडा को ज्ञापन सोपा।

    ज्ञापन में संगठन के अध्यक्ष प्रभूलाल खराडी ने बताया कि कई छात्रावासों में वार्डन गैरमोजूद रहते है तथा छात्रों को मिलने वाली सुविधा पूरी नही देते है वही बीमार परने पर ईलाज करवाने के बजाय घर भेज दिया जाता है जो छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड है।

    संगठन के उपाध्यक्ष शैलेश परमार ने बताया कि १ अगस्त को आश्रम छात्रावास सरेरा के वार्डन और चौकिदार की अनुपस्थिति में व्यवस्था पर रखे चौकिदार और कूछ बाहरी युवाओं के बिच छात्रावास परिसर में लडाई-झगडा हुआ जिससे वहा अध्ययनरत छात्र डर के मारे रसोई घर बाथरूम तथा खेतों में भाग कर खुद का बचाव किया वही वार्डन ने रात्री में बच्चों की कोई सुद न लेकर चौकिदार की सेवा में लगा रहा।

    ज्ञापन में प्रवीण कुमार अहारी ने बताया कि बालिका छात्रावास गोहावाडा में १२वी कक्षा में अध्ययनरत छात्रा के बिमार होने पर वार्डन ने ईलाज करवाने के बजाय अभिभावकों को बुला कर खरी-खोटी सूनाकर छात्रावास से बाहर कर, पुस्तके नही देने, स्कूल से नाम कटवाने की बात कर एक छात्रा के शिक्षण व्यवस्था में रूकावट डाली है जो न्याय संगत नही है। उन्होने सम्पूर्ण मामले की जांच की मांग की है।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Dungarpur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like