GMCH STORIES

भाजपा जिला उपाध्यक्ष शर्मा और राव ने की एडीम से मुलाकात

( Read 7643 Times)

30 Jun 21
Share |
Print This Page

भाजपा जिला उपाध्यक्ष शर्मा और राव ने की एडीम से मुलाकात

चित्तौडगढ / राजस्थान में विगत कई माह से चल रही हड़ताल से आमजन,किसान और युवाओ को हो रही परेशानी सरकार को शीघ्र दूर करनी चाहिए।
      भाजपा जिला उपाध्यक्ष रघु शर्मा और श्रवण सिंह राव ने बुधवार को अतिरिक्त जिला कलेक्टर रतन लाल से मिलकर इस महत्वपूर्ण विषय पर चर्चा की। दोनो ने अवगत कराया कि विगत कई माह से पटवारीगण अतिरिक्त चार्ज वाले पटवार का कार्य नही कर रहे है। उनकी मांगों पर सरकार सहानुभूतिपूर्वक विचार नहीं कर हठधर्मिता से बैठी है। इस कारण आम जन को बहुत परेशानी हो रही है।
      शर्मा और राव ने कहा कि विद्यार्थीयों को जाति प्रमाण पत्र, मूल निवास प्रमाण पत्र, ई डब्लू एस प्रमाण पत्र बनाने में परेशानी हो रही है। एक तहसील के एक पंचायत में पटवारी संबंधित सब काम हो रहे है तो उसी तहसील की दूसरी पंचायत में कुछ भी काम नही हो रहा है। यह आमजन के साथ उसके मौलिक अधिकार का हनन है। सरकार को विगत वर्ष गिरदावरी के समय किए गये उपाय के समान ही अभी भी कोई उपाय करना चाहिए ताकि समय पर राहत मिल सके। इसके साथ ही पटवारी हड़ताल पर भी सहानुभूतिपूर्वक बातचीत कर उनकी सहमति से निर्णय करे ताकि सबको शीघ्र राहत मिल सके। अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने जिला कलेक्टर से बातचीत कर राज्य सरकार से अवगत कराने का भरोसा दिया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Chittor News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like