GMCH STORIES

भाजपा कनेरा मण्डल की बैठक में मनाया स्थापना दिवस

( Read 9485 Times)

07 Apr 21
Share |
Print This Page
भाजपा कनेरा मण्डल की बैठक में मनाया स्थापना दिवस

निम्बाहेड़ा। मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के 41 वें स्थापना दिवस के अवसर पर भाजपा कनेरा मण्डल की विशेष बैठक पूर्व विधायक अषोक नवलखा के मुख्य आतिथ्य में गम्भीरी नदी के उदगम स्थल पर स्थित गांव चोलनी के महादेव मंदिर प्रांगण में आयोजित की गयी।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि पूर्व विधायक अशोक नवलखा ने पार्टी के अभियान संगठन आपके द्वार- ‘बुथ समिति संवाद‘ की बुथ स्तर पर आयोजित होने वाली बैठकों, संगठनात्मक गतिविधियों व आगामी कार्यक्रमों पर विस्तार से जानकारी दी।
बैठक में जिला महामंत्री सोहनलाल आंजना ने भाजपा के स्थापना दिवस के प्रसंग पर पार्टी की स्थापना से लेकर वर्तमान तक के सफर पर विचार व्यक्त किये। बैठक में निम्बाहेड़ा भाजपा के उपाध्यक्ष देवकरण समदानी विशेष अतिथि थे। बैठक का संचालन मण्डल अध्यक्ष जुगल किशोर धाकड ने किया जबकि आभार महामंत्री गीतालाल धाकड़ ने व्यक्त किया। बैठक के दौरान कार्यक्रम प्रायोजक मनोहर धाकड (सरसी) का दुपट्टा पहनाकर अभिनन्दन किया गया।
बैठक में मण्डल महामंत्री शिवलाल धाकड़, बाबूलाल भील, पूर्व मण्डल अध्यक्ष प्यारचन्द धाकड सहित मण्डल पदाधिकारी, शक्ति केंद्र संयोजक, बुथ संयोजक, प्रभारी सहित विशेष आमंत्रित कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Chittor News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like