GMCH STORIES

बेंगू विधायक पहले अपने कार्यो का हिसाब दे - शर्मा

( Read 8762 Times)

27 Feb 21
Share |
Print This Page
बेंगू विधायक पहले अपने कार्यो का हिसाब दे - शर्मा

चित्तौडगढ,  बेंगू के विधायक राजेन्द्र सिंह विधूड़ी को सांसद सी.पी. जोशी के सेवा एवं विकास कार्यो पर आक्षेप लगाने से पहले अपने कार्यो का हिसाब देना चाहिए। यह बात सासंद प्रवक्ता रघु शर्मा ने बेंगू विधायक द्वारा बेंगू नगर में आयोजित कार्यक्रम में उनके द्वारा सासंद जोशी पर दिए गए बयान के प्रतिक्रिया में कही।
              प्रवक्ता शर्मा ने कहा कि केवल आरोपो की राजनीति के बजाय बेंगू विधायक को विकास कार्यों पर बहस करनी चाहिए। वह केवल जयपुर में घोषणावीर मुख्यमंत्री के सहारे क्षेत्र में जनता को बरगलाने का काम कर रहे है। पिछले बजट में की गई घोषणा बस्सी साडास आम्बा सड़क पर अभी तक कुछ भी प्रगति नही हुई है।
            प्रवक्ता शर्मा ने कहा की बेंगू क्षेत्र में भाजपा की केंद्र सरकार और पूर्ववर्ती भाजपा की राज्य सरकार के समय ठोस विकास कार्य हुए है। पूरे विधानसभा क्षेत्र में लगभग 4000 गरीब परिवार को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ भारत सरकार की पहल पर मिला है। गरीबो को कोरोना काल मे आर्थिक और अनाज, दाल की सहायता केंद्र सरकार ने भिजवाई थी। जबकि बेंगू विधायक ने तो सरकारी राशन सामग्री के वितरण के समय भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ पर गरीब दलित महिला से राशन सामग्री वापस मांग ली। इसी प्रकार प्रधानमंत्री सड़क योजना को भी अपने नाम से बताकर जनता को गुमराह कर रहे है।
             प्रवक्ता शर्मा ने कहा कि कांग्रेस शासन आते ही इन्होने तो काटुंदा रावतभाटा सड़क का और काटुंदा बेंगू सड़क का निर्माण कार्य भी बिना कारण बंद करा दिया। बेंगू विधायक ने तो पहले भी भाजपा के जन प्रतिनिधियो और अधिकारियो पर आरोप लगाये थे। सांसद जोशी द्वारा राज्य सरकार द्वारा स्वतंत्र जांच ऐजेंसी की जांच और सभी जनप्रतिनिधियो के नार्को टेस्ट की मांग और सबसे पहले स्वयं सासंद जोशी के नार्को टेस्ट की बात कही पर राज्य सरकार और आरोप लगाने वाले विधायक पुनः कभी इस बात पर कोई बयान नहीं दे पाये।
             सासंद प्रवक्ता शर्मा ने कहा कि बेंगू विधायक को यह सोचना चाहिए की मामूली अंतर के विधानसभा परिणाम कुछ माह के अंतराल पर लोकसभा चुनाव में उनके कांग्रेस के पक्ष में सभी हथकंडे अपनाने के बाद भी इतनी शर्मनाक हार बेंगू विधानसभा में क्यो हुई। आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी और कांग्रेस की तय ऐतिहासिक हार को जानकर और पंचायत राज चुनाव में गांवो में कांग्रेस के सफाये के कारण उनको अपने कार्यकर्ताओ की मनोबल बनाये रखने के लिए आगामी लोकसभा चुनाव मे उम्मीदवारी का बयान देना पड रहा है।
           सासंद प्रवक्ता शर्मा ने कहा कि विगत 6 वर्षो के केंद्र सरकार के कार्यकाल मे मोदी सरकार ने सीधे पंचायत के खातो मे विकास का पैसा पहुचाया है। रावतभाटा क्षेत्र में भारत सरकार के उपक्रम आर ए पी पी के सी एस आर फण्ड से 77 करोड के विभिन्न विकास कार्य, प्रधानमंत्री आवास योजना, प्रधानमंत्री उज्ज्वला गैस योजना, दीन दयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना, रमसा और समसा योजना, स्वच्छ भारत मिशन योजना, किसान सम्मान निधि योजना, फसल खराबे पर मुआवजा, प्रधानमंत्री जीवन बीमा योजना सहित सैकड़ो योजना जन कल्याण का काम कर रही है। इसके विपरीत राजस्थान में अभी तक राज्य सरकार ने पंचायत में एक रूपया भी नहीं भेजा है। गंगरार और पारसोली स्टेशन पर ट्रेन का ठहराव, अफीम किसानो के लाईसेंस पुनः मिलना आदि कई कार्य अनवरत जारी है।
         सासंद प्रवक्ता शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के जन प्रतिनिधि आरोप लगाने की बजाय जो घोषणा अभी तक इनकी सरकार ने की है उसको पूरी करने पर ध्यान दे।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Chittor News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like