GMCH STORIES

गुलाबचंद जी कटारिया पर आरोप लगाना अत्यन्त निन्दनीय एवं अशोभनीय है - सांसद जोशी

( Read 11091 Times)

22 May 20
Share |
Print This Page
गुलाबचंद जी कटारिया पर आरोप लगाना अत्यन्त निन्दनीय एवं अशोभनीय है - सांसद जोशी

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता सीडब्ल्यूसी सदस्य एवं पूर्व सांसद रघुवीर मीणा ने शिष्टाचार की सारी हदें पार करते हुए राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के प्रति अपने मन का मेल अशिष्ट भाषा में निकालकर मर्यादा को तार-तार कर दिया।

सांसद सी.पी.जोशी ने कहा कि प्रवासी मजदूरों को रेल के माध्यम से अपने घरों पर भेजने के लिए जो रेल उदयपुर से बाहर गई उसको रवानगी देने के लिए पूर्व सांसद एवं सीडब्ल्यूसी सदस्य रघुवीर मीणा प्लेटफॉर्म पर उपस्थित थे। इस दरमियान उदयपुर न्यूज ने उनका इंटरव्यू लिया और उसमें गुलाब चंद जी कटारिया द्वारा हाल ही में रजिस्ट्री कराने के मामले को उनके सम्मुख उठाया इस पर आपा खोते हुए रघुवीर मीणा ने कहा कि एक देश में नेता के लिए और जनता के लिए अलग-अलग कानून नहीं होते हैं पिछले दो माह से रजिस्ट्री कार्यालय बंद पड़ा है और नेता प्रतिपक्ष ने प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए रजिस्ट्री कार्यालय खुलवा कर अपनी भूमि की रजिस्ट्री करवाई जो सर्वदा गलत है वह एक नेता प्रतिपक्ष के नाते काम करें उन्हें उठाई गिरियो की तरह बात नहीं करनी चाहिए। सांसद सी.पी.जोषी ने पूर्व सांसद के बयान की निंदा करते हुए  बताया की श्री मीणा ने मर्यादा को तार-तार कर दिया एवं पूरे प्रदेश में गुलाबचंद कटारिया के लिए इस तरह के शब्दों का उपयोग कर उन्होंने स्वयं ही इस तरह का आचरण प्रस्तुत किया है।

         सांसद सी.पी.जोशी ने पूर्व सांसद द्वारा नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के प्रति जिस प्रकार से सड़क छाप उद्गार व्यक्त किए निश्चित रूप से निंदनीय है आपने आरोप लगाया कि नेता प्रतिपक्ष ने अपने प्रभाव का इस्तेमाल करके रजिस्ट्री कार्यालय को खुलवाया तो श्रीमान जी प्रदेश में सरकार आपकी है, आप स्वयं पता कर ले।
        सांसद जोषी ने कहा की कांग्रेस पार्टी सरकार का गलत दुरूपयोग करते हुए कानोड़ के भाजपा मण्डल अध्यक्ष पर गलत तरीके से एफआईआर दर्ज करावाकर उसको प्रताड़ित किया जा रहा है जो निंदनीय है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Chittor News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like