GMCH STORIES

युवाओं ने संपर्क कर स्वच्छता बनाए रखने का संकल्प दिलाया

( Read 8423 Times)

03 Feb 20
Share |
Print This Page
युवाओं ने संपर्क कर स्वच्छता बनाए रखने का संकल्प दिलाया

चित्तौड़गढ़ - सामाजिक सरोकार के लिए संकल्पित ‘यूथ मूवमेंट‘ (Youth movement) के द्वारा जिले भर में चलाए जा रहे ‘ पर्यावरण की सुरक्षा, चित्तौड़ की सुरक्षा‘ जागरूकता अभियान के तहत रविवार को वार्ड 9 और 10 के जागरूक वाशिन्दों और व्यवसायियों को स्वच्छता बनाए रखने का संकल्प दिलाया ।
यूथ मूवमेंट के ब्लाॅक अध्यक्ष सूरज कीर ने बताया कि संस्थापक अध्यक्ष शाश्वत सक्सेना के नेतृत्व में चलाए जा रहे यूथ मूवमेंट के जागरूकता अभियान के तहत चित्तौड़गढ़ नगर परिषद के वार्ड 9 और 10  के सक्रिय वाशिन्दों और व्यवसायियों से संपर्क कर ‘ पर्यावरण की सुरक्षा, चित्तौड़ की सुरक्षा‘ जागरूकता अभियान की जानकारी दी और शहर को स्वच्छ बनाने का आहवान किया । 

यूथ मूवमेंट के संस्थापक अध्यक्ष शाश्वत सक्सेना ने बताया कि ‘ पर्यावरण की सुरक्षा, चित्तौड़ की सुरक्षा‘ जागरूकता अभियान के तहत नगर परिषद क्षेत्र में नुक्कड़ नाटक, जागरूकता रैली,सेमिनार और पौधारोपण का कार्यक्रम भी शुरू किया जा रहा है। सक्सेना ने वार्डवासियों से संपर्क कर यूथ मूवमेंट के अभियान को सहयोग करने की भी अपील की । यूथ मूवमेंट के द्वारा पर्यावरण की सुरक्षा के लिए वार्ड 9 और 10 के सभी घरों में पम्पलेट वितरित किए गए और प्रदूषण के नुकसान से अवगत कराया ।
संपर्क अभियान के दौरान अनिल गाछा, मुख्तार अहमद, सूरज कीर, राजेन्द्र चपलोत, कुनाल माली, विजेन्द्र सिंह चुन्डावत , भैरूसिंह चैहान, वार्ड 9 के कार्यकारी अध्यक्ष संजय रावल, और वार्ड 10 का कार्यकारी अध्यक्ष देवराज सुखववाल , चेतन सैन, राजेन्द्र शर्मा, पवन अजमेरा, घनश्याम गर्ग , रवि जैन, अकिंत माहेश्वरी आदि युवा मौजूद रहे ।  


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Chittor News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like