GMCH STORIES

यूथ मूवमेंट ने मोनिटरिंग कमेटी में युवा, वरिष्ठजन और जनप्रतिनिधियों को सम्मिलित करने की मांग की

( Read 6231 Times)

20 Jul 19
Share |
Print This Page
यूथ मूवमेंट ने मोनिटरिंग कमेटी में युवा, वरिष्ठजन और जनप्रतिनिधियों को सम्मिलित करने की मांग की

चित्तौड़गढ़ - सामाजिक सरोकार के लिए संकल्पित ‘यूथ मूवमेंट‘ ने जिला कलक्टर शिवांगी स्वर्णकार को पत्र लिखकर सीएसआर कार्यो की निगरानी के लिए कमेटी गठित करने के निर्णय का स्वागत कर आभार प्रकट किया है। इसी के साथ निगरानी समिति में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ जिले के सक्रिय युवाओं और वरिष्ठजनों  के प्रतिनिधि, सांसद,क्षेत्रीय विधायकों, जनप्रतिनिधियों और सक्रिय पूर्व जनप्रतिनिधियों को भी सम्मिलित करने की मांग की है। 
यूथ मूवमेंट कें संस्थापक अध्यक्ष शाश्वत सक्सेना ने बताया कि यूथ मूवमेंट काफी समय से जिले के औधागिक संस्थानों पर निगरानी कमेटी बनाने की मांग कर रहा है और इस बाबत् पूर्व  में मुख्यमंत्री और जिला कलक्टर को भी पत्र प्रेषित किए थे। यूथ मूवमेंट ने निगरानी समिति बनाने का निर्णय लेने पर जिला कलक्टर का आभार प्रकट किया है। उन्होने बताया कि सबसे अच्छी बात यह है कि अभी सांसद श्री सी.पी.जोशी जी ने भी लोकसभा में औधोगिक संस्थानों के सीएसआर के कार्यो के लिए निगरानी समिति बनाने की मांग की थी ।
शाश्वत सक्सेना ने जिला कलक्टर को लिखे पत्र में बताया कि चित्तौड़ जिले के विकास के लिए युवाओं के साथ जिले के वरिष्ठजन , समाजसेवी, जनप्रतिनिधिगण और सक्रिय पूर्व जनप्रतिनिधिगण भी संकल्पित है और यह सभी समय समय पर जिले के विकास को लेकर कई मुददे उठाते भी रहें है।
यूथ मूवमेंट ने जिला कलक्टर से आग्रह किया है कि औधोगिक संस्थानों के सीएसआर के कार्यो के लिए बनने वाली निगरानी समिति में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ जिले के सक्रिय युवाओं और वरिष्ठजनों  के प्रतिनिधि, सांसद,क्षेत्रीय विधायकों, जनप्रतिनिधियों और सक्रिय पूर्व जनप्रतिनिधियों को भी सम्मिलित किया जाए ।  जब निगरानी समिति में सभी वर्ग के सक्रियजन सम्मिलित होगेें तो जिले का विकास सम्पूर्ण तरीके से बिना किसी भेदभाव के हो पाएगा।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Chittor News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like