GMCH STORIES

यूथ मूवमेंट का स्थानीय युवाओं को रोजगार देने का कानून बनाने के लिए हस्ताक्षर अभियान शुरू

( Read 10094 Times)

15 Jul 19
Share |
Print This Page
यूथ मूवमेंट का स्थानीय युवाओं को रोजगार देने का कानून बनाने के लिए हस्ताक्षर अभियान शुरू

चित्तौड़गढ़ : सामाजिक सरोकार के लिए संकल्पित ‘यूथ मूवमेंट‘ ने राजस्थान प्रदेश में स्थित केन्द्र, राज्य और निजी औधोगिक संस्थानों और उपक्रमों में स्थानीय युवाओं को रोजगार देने का कानून बनाने की मांग का समर्थन जुटाने के लिए सोमवार से हस्ताक्षर अभियान शुरू किया है।  
यूथ मूवमेंट राजस्थान के संस्थापक अध्यक्ष शाश्वत सक्सेना ने बताया कि यूथ मूवमेंट के द्वारा राजस्थान में स्थानीय युवाओं को रोजगार देने का कानून बनाने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मांग की गई है। यूथ मूवमेंट ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर दूसरे राज्यों की तरह ही राजस्थान में भी कानून बनाने का आग्रह किया है। 
शाश्वत सक्सेना ने बताया कि इस मांग के समर्थन के लिए सोमवार को चित्तौड़गढ़ से हस्ताक्षर अभियान शुरू किया गया है । चित्तौड़गढ़ जिले के बाद प्रदेश के दूसरे जिलों में भी स्थानीय युवाओं को रोजगार देने की मांग के समर्थन के लिए हस्ताक्षर अभियान शुरू किया जा रहा है । यूथ मूवमेंट के द्वारा स्थानीय युवाओं को रोजगार देने का कानून बनाने की मांग के समर्थन हेतू हस्ताक्षर अभियान के लिए डोर टू डोर संपर्क किया जा रहा है। 
यूथ मूवमेंट की प्रदेश संयोजक आशी सक्सेना ने बताया कि यूथ मूवमेंट को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर पूरा विश्वास है कि वह युवाओं की मांग का समर्थन कर राजस्थान में केन्द्र, राज्य और निजी औधोगिक संस्थानों और उपक्रमों में प्रदेश के स्थानीय युवाओं को रोजगार देने का कानून बनाएंगे। 
सोमवार को सेगवा हाउसिंग बोर्ड से शुरू हुए हस्ताक्षर अभियान के दौरान नगर अध्यक्ष अनिल गाछा , नगर प्रवक्ता शशांक त्यागी , वार्ड अध्यक्ष दीपक राव , यूथ मूवमेंट विधार्थी संघ के सचिव संजय रावत, राजेन्द्र शर्मा, कपिल शर्मा, आकाश नन्दवाना, भैरू सिंह चैहान , देवराज सिंह चारण, हरीश खटीक, मनीष बंजारा, वीरेन्द्र सिंह भाटी, देवेश शर्मा, विक्की अग्रवाल, हितेश भाटी , दिनेश आर्य ,रवि जैन , संजय माहेश्वरी, आदी मौजूद रहे । 
 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Chittor News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like