logo

खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन युवाओं के लिए जरूरी - भाटी

( Read 1001 Times)

14 Jun 19
Share |
Print This Page
खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन युवाओं के लिए जरूरी - भाटी

 

चित्तौड़गढ़ - खेलों का आयोजन युवा वर्ग की शक्ति को अर्थपूर्ण उददेश्यों के उपयोग में अतिमहत्वपूर्ण भूमिका निभाते है इसलिए समय समय पर खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन होेते रहना चाहिए ।
यह बात क्रीड़ा भारती के प्रदेश उपाध्यक्ष पूर्व जिला खेल अधिकारी अनिरूद्व सिह भाटी ने शुक्रवार को  यूथ मूवमेंट बैडमिंटन चैंपियनशिप सीजन-2 ओपन लेवल तीन दिवसीय प्रतियोगिता के शुभारम्भ के अवसर पर शुक्रवार सुबह 8 बजेे कुम्भानगर के श्यामाप्रसाद मुखजी बैडमिंटन हाॅल में मुख्य अतिथि के रूप में कही। खेल प्रतियोगिता के शुभारम्भ कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए पूर्व मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा.मधुप बक्षी ने कहा कि व्यवस्थित, योजनाबद्व एवं चरणबद्व रूप से खेलों का विकास होना चाहिए । संरक्षक अनिल सक्सेना ने कहा कि प्रदेश में नई खेल नीति बननी चाहिए जिससे प्रदेश के सभी खिलाड़ियों को उनकी आवश्यकता के अनुरूप खेलों की बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध हो सके । संस्थापक अध्यक्ष शाश्वत सक्सेना ने अतिथियों का माला पहनाकर स्वागत किया । प्रतियोगिता के शुभारम्भ में अतिथियों ने खिलाड़ियों का परिचय लिया । 
संस्थापक अध्यक्ष शाश्वत सक्सेना ने बताया कि सभी खिलाड़ियों को प्रत्येक दिन सुबह 7 बजे कुम्भानगर  श्यामाप्रसाद मुखर्जी बैडमिंटन हाॅल में रिपोर्ट देनी है । इस राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में विभिन्न जिलों से आए 159 खिलाड़ी भाग ले रहें है।  


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Chittor News , Sports News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like