GMCH STORIES

चित्तौडगढ नगर में पीले चावल बांटकर मोदी की सभा का दिया निमंत्रण

( Read 4911 Times)

17 Apr 19
Share |
Print This Page
चित्तौडगढ नगर में पीले चावल बांटकर मोदी की सभा का दिया निमंत्रण

आज महिला मोर्चा ने चित्तौडगढ नगर में पीले चावल बांटकर २१ अप्रेल को होने वाली मोदी की सभा का निमंत्रण दिया। सभा मे अधिक से अधिक संख्या में भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए गोल प्याउ चौराहे से शहर के बाजारो मे जनसम्फ किया। व्यापारियो व महिलाओ को सभा में आने और भाजपा के पक्ष में नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की अपील की।

    महिला मोर्चा नगर अध्यक्ष विमला गटटानी,जिलामंत्री उषा रांधड,सिम्पल वैष्णव,शशिकला गुप्ता,पार्वती सोमानी,उषा लढढा,संध्या याज्ञनिक आदि ने पीले चावल बाटे।

 

महिला जिला महामंत्री एवं लोकसभा संयोजक महिला मोर्चा मीनू कवर सोलंकी ने आज गंगरार क्षेत्र में आमजन व गंगरार के पदाधिकारियों के साथ व महिला मोर्चा की सदस्यों के साथ पीले चावल बांटकर सभी को मोदी जी की होने वाली सभा जो दिनांक २१ अप्रैल को होगी उसमें आने का आग्रह किया एवं मोदी जी के पक्ष में व भाजपा प्रत्याशी भाजपा सी.पी.जोशी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने को करने का आग्रह किया इस दौरान गंगरार के वरिष्ठ नेता राधेश्याम जी पुरबिया,ज्योतिष पुरोहित अशोक जी झवँर एवं संकल्प सिद्धि की संभाग संयोजक भारती वैष्णव व भाजपा महिला मोर्चा कार्यकर्ता शीला शर्मा,मधु खंडेलवाल,महेश जोशी,लोकेश त्रिपाठी मिशन मोदी के प्रदेश महामंत्री साथ थे

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Chittor News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like