logo

आशी सक्सेना कांग्रेस महिला सेवादल की भीलवाड़ा जिला प्रभारी नियुक्त

( Read 816 Times)

14 Mar 19
Share |
Print This Page

आशी सक्सेना कांग्रेस महिला सेवादल की भीलवाड़ा जिला प्रभारी नियुक्त
चित्तौड़गढ़:  कांग्रेस महिला सेवादल की प्रदेश सचिव आशी सक्सेना को भीलवाड़ा में बुधवार को आयोजित बैठक में प्रदेश अध्यक्ष कल्पना दलेला ने भीलवाड़ा जिला प्रभारी नियुक्त किया है। इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष कल्पना दलेला ने कांग्रेस महिला सेवादल के कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में जुट जाने का निर्देश दिया है। 
प्रदेश सचिव आशी सक्सेना ने बताया कि भीलवाड़ा में आयोजित बैठक में कांग्रेस महिला सेवादल की प्रदेश अध्यक्ष कल्पना दलेला ने कहा कि महिला सेवादल के प्रत्येक कार्यकर्ता घर-घर जाकर कांग्रेस की नीतियों से अवगत कराकर कांग्रेस के पक्ष में वोट देने की अपील की जाएगी । भीलवाड़ा की नवनियुक्त जिला प्रभारी आशी सक्सेना ने कहा कि भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से कंाग्रेस की जीत का परचम लहराने के लिए जनता तैयार है लेकिन हमें जमीनी मेहनत की भी आवश्यकता है और हम सभी मिलकर कांग्रेस को जीताकर ही रहेंगे। 
इस बैठक में पूर्व सभापति मधु जाजू, महिला सेवादल अध्यक्ष पुष्पा मेहता, ब्लाॅक अध्यक्ष मंजू पोखरना,लक्ष्मी जुलेखा, टमा हिना, मुमताज, जमीला बानो,सुशीला सोनी, ममता रूकमण, सोनाक्षी शर्मा, अर्चना सोनी, हिना खान, मंजू खटोड़, जेबूना खान उर्मिला आदि मौजूद रही । 
इधर यूथ मूवमेंट की प्रदेश संयोजक आशी सक्सेना के कांग्रेस महिला सेवादल की भीलवाड़ा जिला प्रभारी नियुक्ति होने पर यूथ मूवमेंट के नगर संयोजक रवि मालानी, प्रवक्ता गोरव शर्मा, नगर अध्यक्ष अनिल गाच्छा, शशांक त्यागी, विजेन्द्र सिंह चुन्डावत,रोहिताश बेनिवाल, कुन्दन घारू,कन्हैयालाल गुर्जर , पूजा शर्मा, संगीता माहेश्वरी, आदि ने खुशी प्रकट की और प्रदेश अध्यक्ष कल्पना दलेला का आभार जताया । इसके साथ ही श्री चित्रगुप्त सभा के अध्यक्ष अखिलेश श्रीवास्तव, कायस्थ विकास परिषद के जिला अध्यक्ष जीतेश श्रीवास्तव , अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के जिला अध्यक्ष गिरीश भटनागर और राष्ट्रीय महिला उपाध्यक्ष प्राची श्रीवास्तव ने भी खुशी व्यक्त की है। 

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Chittor News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like