logo

मतदान कर्मियों, पुलिस कर्मियों एवं ड्राईवर-क्लीनर्स ने किया डाकमत पत्र से मतदान

( Read 364 Times)

07 Dec 18
Share |
Print This Page

मतदान कर्मियों, पुलिस कर्मियों एवं ड्राईवर-क्लीनर्स  ने किया डाकमत पत्र से मतदान चित्तौडगढ । मतदान हेतु मतदान दलों के तृतीय प्रशिक्षण स्थल से द्वितीय दिवस को मतदान दलों के रवानगी स्थल पर मतदान कर्मियों, पुलिस कर्मियों एवं ड्राईवर-क्लीनर्स के लिये बनाये गये फेसीलिटेशन सेन्टर पर कार्मिकों ने रवानगी से पूर्व ८४ प्रतिशत डाक मतपत्र से मतदान हो चुका है।
डाक मतपत्र प्रकोष्ठ प्रभारी ओम प्रकाश तोषनीवाल ने बताया कि जिला निर्वाचन अधिकारी इन्द्रजीत सिंह के निर्देशानुसार जिले के समस्त प्रशिक्षण स्थल के साथ-साथ जिले में उपखण्ड मुख्यालयों पर स्थापित किये गये कार्मिकों के लिये फेसीलिटेशन सेन्टर के फलस्वरूप जिले में अब तक जारी किये गये ८११७ डाक मतपत्रों में से ६८१५ कार्मिकों ने मतदान तिथि से दो दिवस पूर्व ही मतदान कर अपने मताधिकार का प्रयोग कर लिया।
सहायक प्रभारी अधिकारी भगवान सहाय शर्मा ने बताया कि कपासन विधानसभा क्षेत्र के १६४५, बेगूं के २०३३, चित्तौडगढ के २१५१, निम्बाहेडा के ९५५ एवं बडीसादडी के १३३३ इस प्रकार कुल ८११७ डाक मतपत्र जारी किये गये।
फेसीलिटेशन सेन्टर प्रभारी प्रमोद दशोरा ने बताया कि कपासन विधानसभा क्षेत्र के १४०९, बेंगूं के १७८४, चित्तौडगढ के १८४१, निम्बाहेडा के ७३८, बडीसादडी के १०४३ कार्मिकों ने डाक मतपत्र से मतदान कर दिया है।
फेसीलिटेशन सेन्टर पर भरत कुमार लड्ढा, लोकेश कुमार सेानी, किशनलाल माली, कुसुमलता माहेश्वरी, राजेन्द्र व्यास, जब्बार खान, छगनलाल धाकड, जगदीश चन्द्र भट्ट आदि कार्मिक उपस्थित थे।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Chittor News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like