GMCH STORIES

श्री रामजन्म भूमि न्यास ने सांसद किरण खेर को ज्ञापन दिया

( Read 7013 Times)

07 Dec 18
Share |
Print This Page
श्री रामजन्म भूमि न्यास ने सांसद किरण खेर को ज्ञापन दिया न्यास के प्रैस सचिव नरेश अरोड़ा ने जानकारी देते हुए कहा कि न्यास का सदस्य मण्डल आज चंडीगढ़ सांसद श्रीमती किरण खेर से मिला और सांसदों के द्वारा अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त करने की मांग की।
न्यास संयोजक सुरेश राणा ने कहा की सुप्रीम कोर्ट द्वारा की गई टिप्पणी कि राम मंदिर मुद्दे पर सुनवाई से ज्यादा महत्वपूर्ण अन्य मुद्दे है, यह कथन उन समस्त हुतात्माओं का अपमान है जिन्होंने राम मंदिर निर्माण के लिए अपने प्राण न्योछावर कर दिये। यह समस्त हिंदुओं कि आस्था का भी अपमान है जो सुप्रीम कोर्ट की और न्याय की आस से देख रहे थे। यह अब ज्ञात हो चुका है कि राम मंदिर निर्माण सिर्फ संसद के द्वारा अध्यादेश या कानून के द्वारा ही संभव है। अतः भाजपा सरकार अपने वचन के अनुसार इसी संसद सत्र में राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त करे।
ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप प्रदीप शर्मा, राजिन्दर जैन ,दीपक बत्रा, त्रिलोकी नाथ गोयल, अमृत सागर, सुनील कालिया,सुभाष गोयल,कर्नल धर्मबीर, दविंदर सिद्धू, सुशील पांडे , अरविंद शुक्ला,राकेश चौधरी गौरक्षा, जितेंद्र दलाल, अनुज सहगल,भारत भूषण कपिला ,राम निवास, डी.एस.पाण्डेय,कमरपाल, संजू बाबा जी,शिप्रा बंसल , नरिंदर बंसल,सतिंदर सिंह, तजिंदर सिंह इत्यादि लोग मौजूद थे ।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Chintan
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like