GMCH STORIES

मोटोरोला ने लॉन्च किया रेजऱ 50 अल्ट्रा

( Read 5037 Times)

06 Jul 24
Share |
Print This Page

मोटोरोला ने लॉन्च किया रेजऱ 50 अल्ट्रा

उदयपुर। मोटोरोला ने फोल्डेबल स्मार्टफोन तकनीक में एक बार फिर से बदलाव करते हुए अपने रेजऱ फ्रेंचाइजी के सबसे उन्नत स्मार्टफोन, मोटोरोला रेजऱ 50 अल्ट्रा को लॉन्च किया है। यह फ्लिप फोन मोटोरोला की विकास और उत्कृष्टता की प्रतिबद्धता को दर्शाता है, जिसमें विभिन्न उद्योग अग्रणी विशेषताएँ जैसे कि किसी भी फ्लिप फोन की सबसे बड़ी, सबसे इंटेलीजेंट बाहरी डिस्प्ले शामिल हैं। मोटोरोला रेजऱ 50 अल्ट्रा सिंगल 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा, और इसे 3 प्रभावशाली पैनटोन क्यूरेटेड रंगों में लॉन्च किया जाएगा - मिडनाइट ब्लू, स्प्रिंग ग्रीन, और वर्ष 2024 का रंग - पीच फज़। इस उत्पाद की बिक्री 20 जुलाई से शुरू होगी और पूर्व-आरक्षण 10 जुलाई से अमेजऩ, रिलायंस डिजिटल, मोटोरोला डॉट इन और भारत में अग्रणी खुदरा स्टोर्स में उपलब्ध होगा। मोटोरोला रेजऱ 50 अल्ट्रा (12 जीबी + 512 जीबी) लॉन्च कीमत: 99,999 रुपए, सीमित अवधि - अर्ली बर्ड कीमत : 94,999 रुपए एवं बैंक ऑफऱ सहित प्रभावी कीमत : 89,999 रुपए है।                                                                                          
मोटोरोलो इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर टी. एम. नरसिंहन ने कहा कि फ्लिप फोन प्रौद्योगिकी के अग्रणी होने के नाते, हमने एक बार फिर रेजऱ 50 अल्ट्रा नामक सबसे इंटेलीजेंट फ्लिप स्मार्टफोन के लॉन्च के साथ इस सेगमेंट में एक नया मानक स्थापित किया है। यह अत्याधुनिक डिवाइस सीमाओं को आगे बढ़ाने के हमारे अथक प्रयास का प्रतीक है, जो असाधारण डिजाइन, एआई तकनीक, उल्लेखनीय कार्यक्षमता और बेजोड़ उपयोगकर्ता अनुभव को एक साथ लाता है। हम यकीन रखते हैं कि रेजऱ 50 अल्ट्रा न केवल फोल्डेबल स्मार्टफोन के भविष्य को पुनर्निर्धारित करेगा, बल्कि हमारे प्रिय ग्राहकों की अपेक्षाओं को भी पूरा करेगा।
अमेजऩ इंडिया के वायरलेस और होम एंटरटेनमेंट के निदेशक रंजीत बाबू ने कहा कि पिछले साल प्राइम डे के लिए मोटोरोला रेजऱ40 अल्ट्रा हमारा पहला लॉन्च था, जिससे उन ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रियता मिली जो एक अभिनव फोल्ड फॉर्म फैक्टर चाहते थे। जिससे उन ग्राहकों में महत्वपूर्ण स्वीकृति मिली थी जिन्हें एक नवाचारी फोल्ड फॉर्म फैक्टर चाहिए था। इस वर्ष, हम प्राइम डे के दौरान कभी नहीं देखे गए नए स्मार्टफोन्स की सबसे व्यापक लाइन-अप के साथ होंगे, और मोटोरोला रेजऱ हमारे लाइनअप में गर्व से भरे स्थान को बनाए रखेगा। 20 से 21 जुलाई तक, प्राइम ग्राहक न केवल नए लॉन्च किए गए मोटोरोला रेजऱ 50 अल्ट्रा को इस्तेमाल कर सकेंगे, बल्कि स्मार्टफोन के लिए भारत के सबसे भरोसेमंद गंतव्य अमेज़न डॉट इन पर आकर्षक नो कॉस्ट ईएमआई बैंक और अन्य ऑफऱ भी पा सकेंगे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like