GMCH STORIES

टाटा स्‍टारबक्‍स ने उदयपुर में अपने पहले स्‍टोर के शुभारंभ के साथ राजस्‍थान में अपना दायरा बढ़ाया

( Read 5609 Times)

29 Sep 22
Share |
Print This Page
टाटा स्‍टारबक्‍स ने उदयपुर में अपने पहले स्‍टोर के शुभारंभ के साथ राजस्‍थान में अपना दायरा बढ़ाया

उदयपुर, टाटा स्‍टारबक्‍स प्राइवेट लिमिटेड ने आज उदयपुर के प्‍लॉट नंबर 11, पोलो ग्राउंड, सहेली मार्ग में अपना पहला स्‍टोर खोलकर शहर में कदम रखने की घोषणा की है। उदयपुर अब राजस्‍थान का दूसरा शहर है, जहां पर जयपुर के बाद स्‍टारबक्‍स के प्रीमियम अनुभव की पेशकश की गई है। ‘झीलों के शहर’ उदयपुर में टाटा स्‍टारबक्‍स का प्रवेश भारतीय बाजार के लिये कंपनी की दीर्घकालिक प्रतिबद्धता को दिखाता है। गौरतलब है कि भारत के 36 से ज्‍यादा शहरों में कंपनी के 300 से ज्‍यादा स्‍टोर्स ग्राहकों को सेवायें दे रहे हैं।


टाटा स्‍टारबक्‍स प्रा. लि. के सीईओ सुशांत दाश ने कहा, “टाटा स्‍टारबक्‍स ने दस सालों से भी अधिक समय से पूरे गर्व के साथ अपने ग्राहकों को सेवायें दी हैं और उन्‍हें स्‍टारबक्‍स का सिग्‍नैचर अनुभव प्रदान किया है। यह साल ज्‍यादा शहरों और जगहों पर अपने ग्राहकों को सार्थक अनुभव व सेवाएं देने और हमारी विस्‍तार योजनाओं के लिहाज से हमारे लिए काफी फायदेमंद रहा है। हमें उदयपुर में प्रवेश करते हुए काफी खुशी हो रही है, क्योंकि इससे अब हम इस शहर में भी अपने ग्राहकों को स्‍टारबक्‍स का प्रीमियम अनुभव दे सकेंगे।”

उदयपुर की झीलों और प्रवासीय जगहों से प्रेरित यह नया स्‍टोर आधुनिकता से भरपूर डिजाइन के साथ ग्राहकों का स्‍वागत करेगा। टेराकोटा की रंगीन दीवारों के साथ इस स्‍टोर शिल्‍पकृति, कूल ब्‍लू की रंगत से इसे और भी आकर्षक बनाती है। यहाँ प्रस्‍तुत चित्रकला में पानी और कॉफी की वानस्‍पतिक छटाएं हैं और डिजाइन मशहूर सायरन से प्रेरित है, जो उदयपुर की समृद्ध संस्‍कृति और धरोहर को शानदार तरीके से प्रस्‍तुत करता है।

यह नया स्‍टोर स्टारबक्स के सिग्‍नैचर बेवरेजेज और फूड ऑप्‍शंस की पेशकश करेगा, जिनमें सदाबहार पसंदीदा जावा चिप फ्रेपुचीनो®, कैफे मोचा, सिग्नेचर हॉट चॉकलेट और कैरामल माचियाटो शामिल है। विभिन्‍न प्रकार की कॉफी का साथ देने के लिये यहां स्‍वादिष्‍ट फूड आइटम्‍स होंगे, जैसे कि मल्‍टीग्रेन क्रोइसेंट में एग व्‍हाइट और चिकन, डच ट्रफल गेटीयू, रेड वेल्‍वेट एण्‍ड ओरेंज केक, चिली चीस टोस्‍ट, बेसिल टोमेटो एण्‍ड मोज़ारेला चीस सैण्‍डविच, बटर क्रोइसेंट, आदि, जिनका मजा ग्राहक ले सकते हैं।

इस स्टोर में स्टारबक्स मर्चेंडाइज और फ्री वाई-पाई भी उपलब्‍ध है। इसके अलावा, कंपनी शहर में माई स्टारबक्स रिवार्ड्स™ लॉयल्टी प्रोग्राम भी लेकर आएगी, जिसके तहत सदस्यों को पुरस्कार और व्यक्तिगत लाभ दिए जाएंगे, जिससे वे स्‍टारबक्‍स को अपनी दैनिक जिंदगी का हिस्‍सा बनाएंगे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News , Business News , ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like