GMCH STORIES

मोबिल ने बहु-प्रतीक्षित ऐक्शन थ्रिलर ‘विक्रम वेधा’ के साथ साझेदारी की

( Read 2511 Times)

27 Sep 22
Share |
Print This Page

मोबिल ने बहु-प्रतीक्षित ऐक्शन थ्रिलर ‘विक्रम वेधा’ के साथ साझेदारी की

उदयपुर :   भारत में इंजन ऑयल के प्रमुख ब्रांड, मोबिल ने बहु-प्रतीक्षित ऐक्‍शन थ्रिलर ‘विक्रम वेधा’ के साथ साझेदारी की है। विक्रम वेधा 30 सितम्बर को दुनिया भर में 100 से अधिक देशों में रिलीज़ होने जा रही है। ऋतिक रौशन, सैफ अली खान और राधिका आप्टे के अभिनय से सजी इस बहु-प्रतीक्षित फिल्म के साथ जुड़कर, मोबिल इंसानों की प्रगति को बढ़ावा देने, उनमें आत्‍मविश्‍वास पैदा करने और ग्राहकों को उनकी असली क्षमता पहचानने की अपनी ब्रांड वैल्‍यू पर जोर देना चाहता है।

विक्रम वेधा एक ऐक्शन-थ्रिलर है जिसके लेखक और डायरेक्‍टर पुष्कर-गायत्री हैं। विक्रम वेधा की कहानी कई रोमांचक ट्विस्ट और टर्न्‍स से भरी है क्योंकि इसमें एक कड़क पुलिस ऑफिसर विक्रम (सैफ अली खान) एक खतरनाक गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रौशन) का पता लगाने और उसका पीछा करने के लिए तैयार है। अंत में यह बिल्ली-और-चूहे की दौड़ साबित होती है, जिसमें कहानी गढ़ने में उस्ताद, वेधा एक के बाद एक कहानियों से विक्रम को उलझा कर रखता है और इसका अंजाम दिमाग को झकझोर देने वाली नैतिक दुविधाओं के रूप में सामने आता है।

इस सहयोग के विषय में एक्सॉनमोबिल लुब्रिकेंट्स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ, विपिन राणा ने कहा कि, “अपने ग्राहकों को आगे बढ़ने में सपोर्ट करने के लिए हमारी मजबूत प्रतिबद्धता ही वह बुनियादी मूल्य है जो हमारे बिजनेस को परिभाषित करता है। ‘विक्रम वेधा’ जैसी फिल्मों के साथ सहयोग करना ग्राहकों से जुड़ने और हमारी अलग-अलग ताकतों पर जोर देने की हमारी रणनीति का हिस्सा है। ‘विक्रम वेधा’ की कहानी बेहद आकर्षक है जोकि अलग-अलग भाषा बोलने एवं अलग-अलग जगह पर रहने वाले लोगों से बखूबी मेल खाती है। यह फिल्‍म एक प्रमुख संदेश देती है कि हमारे सामने कितनी ही चुनौतियां क्‍यों ना आएं, हमें जिंदगी में हमेशा सही विकल्‍प अपनाने चाहिए। गाड़ी चलाने वालों के पास अनेक विकल्प होते हैं, लेकिन उनके लिए यह जानना सबसे अच्‍छा है कि अपने वाहनों की सुरक्षा करना और खुद की सुरक्षा करना सबसे प्रमुख है। इस फिल्म के साथ अपने सहयोग के माध्यम से, हम यह दोहराना चाहते हैं कि सही विकल्प चुन कर अपनी तंदुरुस्ती की रक्षा करना महत्वपूर्ण है।” 

इस फिल्म में मोबिल सुपर मोटो इंजन ऑयल को दिखाया गया है जो टू-व्‍हीलर्स के इंजन को शानदार सुरक्षा देने के लिए उद्योग में सबसे अलग पहचान रखता है। इसके अलावा यह साझेदारी मोबिल के मौजूदा अभियान, फरक लाकर देखिये को आगे बढ़ाती है। इसमें इंजन की सुरक्षा के महत्व पर जोर दिया गया है। ग्राहक के पूरे सफर में, मोबिल एक सच्‍चे साथी का काम करता है और वाहन मालिकों को यह विश्वास प्रदान करता है कि उन्होंने अपने ऑटोमोबाइल्स के लिए बिल्‍कुल सही विकल्प चुना है। 

मोबिल अपने ग्राहकों के वाहनों को पूरी सुरक्षा एवं प्रभावशीलता देने का वादा करता है और बदले में गाड़ी चलाने वाले अपने वाहनों की असली क्षमता को पहचानते हैं। इस नई ऐक्‍शन थ्रिलर फिल्‍म के साथ मोबिल की साझेदारी से ना केवल अनुभवी मोटरिस्‍ट के साथ बल्कि ग्राहकों की व्‍यापक कम्‍युनिटी के साथ भी ब्रांड का लगाव बढ़ेगा जो उस इंजन ऑयल के बारे में भरोसेमंद और विश्वसनीय सलाह पाने की तलाश में हैं जिसका इस्‍तेमाल उन्‍हें ज्‍यादा से ज्‍यादा सुरक्षा और दक्षता (एफिशिएंसी) पाने के लिए करना चाहिए।

रिलायंस एंटरटेनमेंट के हेड - मार्केटिंग, समीर चोपड़ा ने कहा कि, “विक्रम वेधा’ ऋतिक रौशन और सैफ अली खान अभिनीत एक ऐक्शन-थ्रिलर है और दुनिया भर के दर्शक इसका लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म का संवाद भी एक ब्रांड के रूप में मोबिल के साथ काफी मेल खाता है। हम मोबिल के सपोर्ट के लिए उनके आभारी हैं।”

विक्रम वेधा को फ्राइडे फिल्मवर्क्स, जियो स्टूडियोज और वाईनॉट स्टूडियोज के सहयोग से गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन पुष्कर और गायत्री ने किया है और इसके निर्माता भूषण कुमार, एस. शशिकांत और रिलायंस एंटरटेनमेंट हैं। विक्रम वेधा दुनिया भर में 30 सितम्बर, 2022 को बड़े परदे पर रिलीज होगी।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Business News , Entertainment , ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like