GMCH STORIES

जेके टायर एण्ड इंडस्ट्रीज ने अपना नया टीवीसी अभियान लॉन्च किया

( Read 1368 Times)

21 Sep 21
Share |
Print This Page

जेके टायर एण्ड इंडस्ट्रीज ने अपना नया टीवीसी अभियान लॉन्च किया

उदयपुर। देश की प्रमुख टायर निर्माता एवं रेडियल टायर टेक्नॉलोजी में अग्रणी जेके टायर एण्ड इंडस्ट्रीज लि. ने अपने नवीनतम नवाचार ‘स्मार्ट टायर-टायर विद ए ब्रेन’ के लिये एक उच्च प्रभावशाली टीवीसी अभियान शुरू किया है। इस टीवीसी अभियान का उद्देश्य जेके टायर को एक नए युग के तकनीकी संचालित ब्राण्ड के रूप में स्थापित करना एवं अपने ग्राहकों की नब्ज़ को पहचानना है, ताकि ग्राहकों के साथ कनेक्टिविटी एवं स्मार्ट डिवाइस के जारियें ग्राहकों को प्राथमिकता प्रदान की जा सकें। इस नये टीवीसी में जेके स्मार्ट टायर के नये नवाचारों को भी दर्शाया गया है साथ की कुछ नये फीचर्स जो कि मोबिलिटी के भविष्य को परिभाषित करेंगे।
भारत के प्रथम फॉर्मूला वन रेसर एवं मोटरस्पोट्र्स आईकॉन नायराण कार्तिकेयन के साथ यह नया टेलीविजन कामर्शियल  क्रिएटिव  एजेंसी चैल इण्डिया ने तैयार किया है, जिसमें जेके टायर द्वारा पेश टायर हैल्थ पर सूचनाओं की एक्सप्लोर एवं अनएक्सप्लोर के साथ नारायण कार्तिकेयन को एक रोमांचक जुड़ाव के रूप में दर्शाया  गया है। यह विज्ञापन नारायण कार्तिकेयन के उस दूरगामी चरित्र को दर्शाता है, जो कि जेके टायर  की गतिशीलता के भविष्य पर भरोसा करता है एवं -स्मार्ट टायर को अपनी नियमित यात्रा के रूप में दर्शाता है। यहां तक कि उसे बदलती रोड़ परिस्थितियों के अनुभव के बारे में भी अवगत कराता है।
श्रीनिवासु अल्लाफऩ, डायरेक्टर, सेल्स एण्ड मार्केटिंग, जेके टायर एण्ड इण्डस्ट्रीज लि. ने कहा कि हमारा नया टीवीसी टायर उद्योग में नवाचार एवं  उत्कृष्टता के साथ चलने के जेके टायर के दर्शन को रेखांकित करता है। नारायण कार्तिकेयन के साथ हमारे लंबे समय से संबंध रहे हैं और नया टीवीसी उनकी उत्कृष्टता, प्रदर्शन और धीरज की भावना को दर्शाता है। इस नए टीवीसी के माध्यम से, हमने अपने स्मार्ट टायर के महत्व और लाभों पर प्रकाश डाला है और यह कैसे कुल नियंत्रण, अत्यधिक सुरक्षा के लिए उदाहरण के रूप में नवाचार प्रदान करता है और उत्कृष्ट प्रदर्शन प्रदान करता है। इसके साथ, हम एक मजबूत ब्रांड कनेक्ट बनाने और श्रेणी में अपनी स्थिति मजबूत करने की उम्मीद करते हैं। विज्ञापन को यूपीपी प्राग के सीजीआई योगदान के साथ एंड्रियास ब्रंस द्वारा निर्देशित किया गया है। टीवीसी वर्तमान में टेलीविजन चैनलों और सोशल मीडिया सहित सभी प्लेटफार्मों पर चल रहा है।
स्मार्ट टायर इनबिल्ट स्मार्ट सेंसर और नए जमाने की तकनीक के साथ आता है, जो फोन ऐप के जरिए कनेक्टिविटी लाता है। जेके टायर का स्वदेशी उत्पाद आपके कनेक्टेड स्मार्टफोन पर टायरों के स्वास्थ्य (दबाव और तापमान) के बारे में रीयल-टाइम अपडेट प्रदान करता है। अपनी तरह का अनूठा प्रौद्योगिकी-आधारित टूल टायरों की स्मार्ट निगरानी और रखरखाव के लिए तैयार है, जिससे किसी भी यात्रा पर पूर्ण नियंत्रण सुनिश्चित होता है। स्मार्ट टायर प्रीमियम वाहन मॉडल के लिए उपलब्ध हैं और अधिकृत जेके टायर शोरूम में खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Business News ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like