GMCH STORIES

सिएट ने राजस्थान में ‘अपनी तरह का अनूठा’ पंक्चर सेफ टायर लॉन्च किया

( Read 1108 Times)

21 Sep 21
Share |
Print This Page

सिएट ने राजस्थान में ‘अपनी तरह का अनूठा’ पंक्चर सेफ टायर लॉन्च किया

उदयपुर।  भारत के अग्रणी टायर निर्माता सिएट टायर्स ने राजस्थान में मोटरसाइकिलों के लिए अपने नए पंक्चर सेफ टायर लॉन्च करने की घोषणा की। ट्यूबलेस टायरों की यह नई रेंज उपभोक्ताओं को एक ऐसी तकनीक पेश करेगी, जो टायर पंक्चर होने की सूरत में भी परेशानीमुक्त सुरक्षित सवारी करने के लिए हवा का दबाव घटने से रोकेगी। ये टायर सभी दक्षिणी राज्यों- तमिलनाडु, कर्नाटक, आंध्रप्रदेश, तेलंगाना और केरल में पहले से ही उपलब्ध हैं। इन्हें गुजरात, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र और गोवा राज्यों में भी लॉन्च किया जा चुका है।
‘पंचर सेफ’ रेंज को पंक्चर के बिंदु पर टायर से हवा निकलने को रोकने हेतु डिजाइन किया गया है। यह खूबी सिएट  द्वारा इन-हाउस विकसित और पेटेंट की जा चुकी सीलैंट तकनीक की बदौलत पैदा हुई है, जो पंक्चर को सील कर देती है, जिससे यह रेंज वाकई एक सेल्फ-हीलिंग टायर बन गई है। यह टायर एक अनोखी बॉक्स पैकेजिंग में भी है और इसका भी पेटेंट कराया जा चुका है। इसके अलावा यह सीलेंट टायर के सडक़ से संपर्क में आने वाले हिस्से पर लगे 2.5 मिमी व्यास वाले कटाव तक के पंक्चर सील कर सकता है। ये टायर सुरक्षित, बेमिसाल और परफॉर्मेंस केंद्रित हैं, जो दोपहिया सवार की सुरक्षा बढ़ाएंगे और पंक्चर हुए टायरों की वजह से होने वाली किसी भी दुर्घटना की संभावना समाप्त करेंगे। सिएट पंक्चर सेफ टायर ग्यारह विभिन्न आकारों में उपलब्ध हैं। ये ज्यादा बिकने वाली लोकप्रिय मोटरसाइकिलों के भी अनुकूल हैं और इनकी  www.ceat.com   पर समीक्षा की जा सकती है।  
सिएट टायर्स लि. के चीफ मार्केटिंग ऑफीसर अमित तोलानी ने कहा कि मोबिलिटी को सुरक्षित व स्मार्ट बनाना सदा से हमारा उद्देश्य रहा है और हमेशा रहेगा। सिएट पंक्चर सेफ टायर्स उपभोक्ताओं का समय और ऊर्जा बचाने के इरादे से लॉन्च किए गए थे। हमारा उद्देश्य यह भी था कि हर दोपहिया सवार की सबसे आम समस्या- फ्लैट टायर का हल ढूंढ़ा जाए। टायरों की सेल्फ-हीलिंग वाली विशेषता इस रेंज की सबसे बड़ी यूएसपी है। हमें भरोसा है कि यह यूएसपी ढेर सारे ग्राहकों को आकर्षित करेगी। आधुनिक समस्याओं को हल करने के लिए आधुनिक समाधानों की जरूरत होती है और सिएट में हम अपने ग्राहकों के लिए ऐसे ही समाधान खोजने के लिए जुटे हुए हैं।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Business News ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like