GMCH STORIES

पटना मे मिलेंगे विश्व स्तर के राइडिंग गियर और आईएसआई हेलमेट्स एक ही छत के नीचे

( Read 9451 Times)

20 Apr 21
Share |
Print This Page
पटना मे मिलेंगे विश्व स्तर के राइडिंग गियर और आईएसआई हेलमेट्स एक ही छत के नीचे
पटनाः अगर आप बाइक  चलाने के शोकीन है और अपनी बाइक राइडिंग को एक खास अनुभव देना चाहते है तो तयार हो जाइए क्योंकि अब स्टीलबर्ड हेलमेट ने देश के 6 अन्य  शहरो के साथ पटना मे भी अपनी राइडर्स शॉपे खोल दी है। इंटरनेशनल बाइकिंग स्टोर के कान्सेप्ट पर बनी इस राइडर्स शोपे मे स्टीलबर्ड के आईएसआई हेलमेट्स के अलावा वे सभी बाइकिंग गियर भी मिलेंगे जो की आपकी बाइक राइड को एक खास और सुरक्षित बना देंगे।
 
स्टीलबर्ड हाई-टेक इंडिया लिमिटेड, जो कि एशिया के सबसे बड़े हेलमेट निर्माता हैं, ने पटना के बाइकर्स के रुझान को देखते हुए इस एक्सक्लूसिव राइडर्स शॉपे को खोला है। स्टीलबर्ड की राइडर्स शॉर्प एक अद्वितीय कॉन्सेप्ट है, जिसमें ग्राहक अपनी पसंद और इच्छा के कई रंगों और कॉम्बीनेशंस साइज में आईएसआई हेलमेट्स, राइडिंग सुइट्स, जैकेट्स, दस्ताने, शूज कवर, गॉगल्स और कई अन्य राइडिंग गियर्स को खरीद सकते हैं।
 
ये आधुनिक राइडर्स शॉपे पटना के केन्द्र लीलावती होटल बिल्डिंग में खोली गई है।
 
दो पहिया वाहनों की बढ़ती मांग और पटना और आसपास के क्षेत्र के युवाओं के बीच शानदार बाइक्स के बढ़ते क्रेज ने पटना में हमें अपनी दूसरी राइडर्स शॉपे खोलने के लिए प्रेरित किया है। पटना में अधिकांश लोग एग्जीबिशन रोड पर मौजूद पहली राइडर्स शॉपे को काफी अच्छा रिस्पांस दे रहे हैं और उस पर काफी अच्छी बिक्री हो रही है। आज के युवा टूव्हीलर्स राइडर्स अपने लिए विश्वस्तरीय हेलमेट्स और राइडिंग गियर की मांग कर रहे हैं और ऐसे में उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए स्टीलबर्ड पटना में अपनी दूसरी शॉपे खोली है। 
 
श्री राजीव कपूर, एमडी, स्टीलबर्ड हेल्मेट्स ने पटना में अपनी दूसरी राइडर्स शॉपे के लॉन्च के मौके पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “बाइक राइडिंग आज युवाओं के लिए नया पेशन बन गया है और निश्चित ही वे अपनी राइडिंग को मैच करने वाले सही राइडिंग गियर्स की भी तलाश में हैं। राइडर्स शॉप के साथ हमारा लक्ष्य है कि हम हमारे ग्राहकों को बेस्ट इंटरनेशनल क्वॉलिटी के उत्पाद और बेहतरीन अनुभव प्रदान करें।“
 
श्री शैलेंद्र जैन, ग्लोबल ग्रुप प्रेसिडेंट, स्टीलबर्ड हेलमेट ने कहा कि “पटना में दूसरी स्टीलबर्ड की राइडर्स शॉपे को खोलने के साथ अब हमारे पोर्टफोलियो में ऐसी हमारी 7 राइडर्स शॉपे हो गई हैं। कंपनी पूरे भारत में ऐसी 200 शॉपे खोलने की योजना बना रही हैं जिनमें से 20 शॉपे अकेले बिहार में खोली जाएंगी।
 
राइडर्स शॉपे के कान्सेप्ट के बारे मे बताते हुये श्री जैन ने कहा की विदेशों मे बिना बाइकिंग गियर्स के आप बाइक राइडिंग की कल्पना भी नहीं कर सकते। और यही कान्सेप्ट अब भारत मे भी देखने को मिल रहा है। नए नए डिज़ाइन और मॉडल की बाइक्स अब हर जगह उपलब्ध है। और तो और सुपर बाइक्स का भी अच्छा खासा रुझान युवाओं मे है और जाहिर है की आपके पास एक बेहतरीन और स्टाइलिश बाइक है तो उसके लिए उसी के अनुदार बाइकिंग गैयर तथा हेलमेट भी चाहिए। और ये सब आपको मिलता है स्टीलबर्ड की राइडर्स शॉपे मे और वह भी आपकी जेब के अनुसार। हेलमेट की बात करें तो कई मॉडल और डिज़ाइन मे आपको स्टीलबर्ड के आईएसआई हेलमेट  मिलेंगे। महिलाओं के लिए स्टीलबर्ड ने अलग से खास हेलमेट लॉंच किए है, वे भी राइडर्स शॉपे मे उपलब्ध है। 

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like