GMCH STORIES

लिबर्टी मार्केटिंग परस्मार्ट और कनेक्टेड पैनासोनिक उपकरणों की नई रेंज ’मिराई‘ एन्टी कोविड एयरकन्डीशनर उपलब्ध

( Read 13116 Times)

20 Feb 21
Share |
Print This Page
 लिबर्टी मार्केटिंग परस्मार्ट और कनेक्टेड पैनासोनिक उपकरणों की नई रेंज ’मिराई‘  एन्टी कोविड एयरकन्डीशनर उपलब्ध

उदयपुर। पेनोसानिक इंडिया के सीईओ व अध्यक्ष मनीष शर्मा ने कहा कि देश में सबसे बडी कनेक्टिंग रेंज पेश करने वाली पेनासोनिक इंडिया के मल्टी टास्किंग प्रोडक्ट की डिमांड बढी है और उसे देखते हुए कंपनी ने हाल ही में उपभोक्ताओं के रोजमर्रा के जीवन को और बेहतर बनाने के लिए घरेलू उपकरणों की नई रेंज ’मिराई‘ बाजार में उतारी जो अब उदयपुर में लिबर्टी मार्केटिंग पर उपलब्ध है।

वे आज लिबर्टी मार्केटिंग पर पेनासोनिक इंडिया के डीलरों से बातचीत कर रहे थे। पैनासोनिक ने अपने उत्पादों रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन, वाई-फाई, रोमा स्मार्ट डिजिटल स्विच और स्मार्ट वाई-फाई कंट्रोलर प्लग और स्विच कनेक्टेड लिविंग प्लेटफॉर्म को मिराफिएरिटर्स कनेक्टेड से जोड कर उन्हें सक्षम बनाया है।

शर्मा ने बताया कि पेनासोनिक विश्व में १०२ वर्ष पुरानी कंपनी है जिसमें भारत में १९९२ में स्थापित किया गया। कंपनी ने बैंगलोर में इनोवेशन सेन्टर खोला है जहंा कंपनी ने गत ५ वर्षो में ५४० करोड रूपयें का निवेश किया। अब होम एप्लायसेंन्स को भी कनेक्टिंग से जोड रहे है।

प्रारम्भ में लिबर्टी मार्केटिंग के निदेशक गिरीश मनवानी ने मनीष शर्मा का स्वागत किया। इस अवसर पर शर्मा ने लिबर्टी मार्केटिंग में उपकरणों की नई रेंज का उद्घाटन किया। जो राजस्थान के सबसे बडे पैनासोनिक ब्रांड स्टोर में से एक है। इसके अलावा कंपनी ने नैनो एक्स तकनीक युक्त ऐसे एयरकंडीशनर बाजाार में उतारें है जो कमरें को ८ घंटे में कोविड से मुक्त कर देते है।

गिरीश मनवानी ने बताया कि राजस्थान में उपभोक्ता मल्टी-टास्क में मदद करने के लिए उपकरणों की कनेक्टेड रेंज की मांग कर रहे हैं। व्यापक रसोई रेंज के साथ, पैनासोनिक की उपकरणों की कनेक्टेड रेंज हमारे उपभोक्ताओं को आराम और सुविधा के मिलेगी । ”

पैनासोनिक कंज्यूमर ड्यूरेबल्स प्रोडक्ट्स की रेंज के साथ, लिबर्टी मार्केटिंग उदयपुर के पहले विशेष मॉड्यूलर किचन स्टोर्स में से एक है। इसमें एल-क्लास रसोई की नई रेंज है जो बेहद शानदार ढंग से डिजाइन की गई है और इसमें तीन मंजिला डिब्बे शामिल हैं जिनमें सामान्य मॉडल की तुलना में उच्चतम भंडारण क्षमता है। इसमें डेंट, दाग को रोकने और समग्र उत्पाद उपस्थिति बनाए रखने के लिए सर्जिकल-ग्रेड एसएस फिल्म भी शामिल है। यह स्टोर अभिनव, सौंदर्य की दृष्टि से आकर्षक है, जो अब उत्पादों की एक कनेक्टेड रेंज है जो उपभोक्ताओं के लिए एक बडी बात होगी।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like