यूसीसीआई एवं पायरोटेक टेम्पसन्स ग्रुप द्वारा प्रथम रक्तदान शिविर का आयोजन

( Read 21630 Times)

25 Dec 20
Share |
Print This Page

यूसीसीआई एवं पायरोटेक टेम्पसन्स ग्रुप द्वारा प्रथम रक्तदान शिविर का आयोजन


उदयपुर, उदयपुर चैम्बर आॅफ काॅमर्स एण्ड इण्डस्ट्री एवं पायरोटेक टेमपसन्स ग्रुप द्वारा महाराणा भूपाल चिकित्सालय की ब्लड बैंक टीम की सहयोग से प्रथम रक्तदान शिविर मादडी औद्योगिक क्षैत्र स्थित टेम्पसन्स इंस्ट्रूमेन्ट्स यूनिट-4 में आयोजित किया गया।
यूसीसीआई के अध्यक्ष श्री कोमल कोठारी, सीएसआर कमेटी के चैयरमेन पूर्वाध्यक्ष श्री बी.एच. बापना, पायरोटेक टेम्पसन्स ग्रुप के डायरेक्टर पूर्वाध्यक्ष श्री पी.एस. तलेसरा, पूर्वाध्यक्ष श्री सी.पी. तलेसरा, पूर्वाध्यक्ष श्री वी.पी. राठी एवं श्री एन.के. पाण्डे तथा सीएसआर कमेटी के सदस्य श्री उमेश मनवानी ने इस विशाल रक्तदान शिविर में अपनी सहभागिता का निर्वहन किया।
इस रक्तदान शिविर की सफलता का श्रेय टेम्पसन्स इंस्ट्रूमेन्ट्स की श्रीमति सोनल राठी, श्रीमति सीमा कृष्णा एवं श्री पुष्कर लाल सालवी को जाता है जिन्होने विशेष प्रयासों से युवा वर्ग को कोविड-19 महामारी में रक्त आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए कर्मचारियों एवं स्टाफ को रक्तदान हेतु प्रेरित किया। इस विशाल रक्तदान शिविर में 108 यूनिट रक्त एकत्रित कर के ब्लड बैंक को सौंपा गया।
इसी क्रम में यूसीसीआई ने अपने अन्य सदस्य संगठनों से यह आव्हान किया है कि निकट भविष्य में ऐसे और रक्तदान शिविर का आयोजन कर परोपकार के इस कार्य में अपनी सहभागिता निभायें।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Business News , Sponsored Stories
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like