GMCH STORIES

हिमालया ने एंटी हेयर फॉल शैंपू के लिए ‘‘हेयर फॉल नहीं, अब सिर्फ जिंदगी मेरी मुट्ठी में’’ अभियान लॉन्च किया

( Read 10158 Times)

03 Dec 20
Share |
Print This Page
हिमालया ने एंटी हेयर फॉल शैंपू के लिए ‘‘हेयर फॉल नहीं, अब सिर्फ जिंदगी मेरी मुट्ठी में’’ अभियान लॉन्च किया

उदयपुर। देश के अग्रणी वैलनेस ब्रांड्स में से एक, हिमालया ड्रग कंपनी ने हैल्दी हेयर का वादा मुहिम के तहत ‘‘हेयर फॉल नहीं, अब सिर्फ जिंदगी मेरी मुट्ठी में’’ अभियान के साथ हिमालया एंटी-हेयर फॉल शैंपू के लिए एक नई फिल्म का अनावरण किया।
इस लेटेस्ट अभियान में हेयर केयर की श्रेणी में ग्राहकों की आम समस्या, हेयर फॉल पर रोशनी डाली गई है। प्राकृतिक अवयवों से युक्त समाधानों की ओर ग्राहकों के झुकाव को संबोधित करते हुए इस अभियान में हेयर फॉल के एक भरोसेमंद समाधान के रूप में हिमालया एंटी-हेयर फॉल शैंपू के अद्वितीय प्रस्ताव को प्रस्तुत किया गया है। यह फिल्म वर्तमान परिदृश्य में स्थापित है और इस बात पर रोशनी डालती है कि आज की महिलाएं किस प्रकार जीवन के हर क्षेत्र में विजय हासिल कर रही हैं, फिर चाहे वह एकेडेमिक्स हो या फिर उनकी रुचि के क्षेत्र में आगे बढ़ने की लगन। आज हर चीज उनके नियंत्रण में है, लेकिन हेयर फॉल अभी भी एक बड़ी समस्या बना हुआ है।
इस कमर्शियल में एक लड़की कॉलेज के लिए तैयार हो रही है और अपनी मुट्ठी भींचकर कहती है, मेरी जिंदगी, मेरी मुट्ठी में। लेकिन जब वह अपने बालों में हाथ फेरती है, तो उसके हाथ में टूटे बाल आ जाते हैं। यह फिल्म दिखाती है कि ग्राहक हिमालया एंटी-हेयर फॉल शैंपू जैसे हर्बल व भरोसेमंद समाधान से किस प्रकार हेयर फॉल की समस्या को दूर कर सकते हैं। भृंगराज व पलाश जैसे प्राकृतिक तत्वों के साथ हिमालया एंटी-हेयर फॉल शैंपू बालों को मजबूत कर हेयर फॉल को रोकता है और सेहतमंद बाल प्रदान करता है।
हिमालया ड्रग कंपनी के कैटेगरी मैनेजर- हेयर केयर, विभु गंगल ने कहा, ‘‘हेयर फॉल नहीं, अब सिर्फ जिंदगी मेरी मुट्ठी में’ अभियान हमारे प्रमुख शैंपू वैरिएंट के लिए तैयार किया गया। इस फिल्म में एक भरोसेमंद समाधान प्राप्त करने से पहले हेयर फॉल को रोकने के लिए एक महिला के अनेक प्रयास दिखाए गए हैं। फिल्म का संदेश सहज है और हमारे संचार द्वारा हम ग्राहकों को सही विकल्प चुनने में मदद करना चाहते हैं। हिमालया 90 सालों से ज्यादा समय से भरोसेमंद पार्टनर है और उपभोक्ताओं का पसंदीदा ब्रांड है। यह टीवीसी इस बात का भरोसा दिलाता है कि प्राकृतिक तत्वों से युक्त हमारे उत्पाद हेयरफॉल को रोकने में मदद करते हैं।’’
संगीता संपत और रविकुमार चेरुसोला, ग्रुप क्रिएटिव डायरेक्टर, 82.5 कम्युनिकेशन, बैंगलोर ने बताया, ‘‘आज की युवा महिलाएं आत्मविश्वास से भरी हैं और अपने जीवन को पूरी तरह से नियंत्रित करती हैं। वो समस्याओं से अपना जीवन प्रभावित नहीं होने देतीं। इसके विपरीत, वो उनका समाधान तलाशती हैं। हेयरफॉल की समस्या के लिए भी वो यही करती हैं। हिमालया ब्रांड इसी समस्या का समाधान प्रस्तुत करता है और उसे पूरा नियंत्रण पाने में मदद करता है। हमारा उद्देश्य इसे वास्तविक बनाना है, ताकि युवा महिलाएं जान लें कि हमारे वादे ठोस होते हैं।’’
फिल्म का शीर्षक: हेयर फॉल नहीं, अब सिर्फ जिंदगी मेरी मुट्ठी में
ब्रांड: हिमालया एंटी हेयर फॉल शैंपू
एजेंसी: 82.5 कम्युनिकेशंस प्राईवेट लिमिटेड
क्रिएटिव डायरेक्टर: रविकुमार एवं संगीता संपत
प्रोडक्शन हाउस: ट्रेंड्स एडफिल्म मेकर्स
डायरेक्टर: वीके प्रकाश


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like