GMCH STORIES

खाताबुक ने एंड्रॉइड पर ‘माईस्टोर’  ऐप लॉन्च किया

( Read 11120 Times)

22 Oct 20
Share |
Print This Page
खाताबुक ने एंड्रॉइड पर ‘माईस्टोर’  ऐप लॉन्च किया

उदयपुर। भारत के सबसे तेज़ी से बढ़ते हुए फिनटेक स्टार्ट-ऐप में से एक खाताबुक ने एक और महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल करते हुए एंड्रॉइड पर ‘माईस्टोर’  ऐप लॉन्च किया है। ऐप की साइन-अप प्रक्रिया बेहद आसान है। इसके साथ ही यह एक शानदार अनुभव और सुरक्षित इंटरफेस देता है। इसी कारण व्यापारी महज़ 15 सेकंड में अपने बिज़नेस को ऑनलाइन ला सकते हैं। खाताबुक का ‘माईस्टोर’  ऐप 13 भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है जिस कारण इसका इस्तेमाल करना आसान हो जाता है और यह पैन-इंडिया स्वीकरण रखता है। इस ऐप से व्यापारी सोशल डिस्टेंसिंग बरकरार रखते हुए भी अपना बिज़नेस जारी रख सकते हैं। अभी तक भारत के 25 लाख से ज़्यादा व्यापारी माईस्टोर ऐप डाउनलोड कर चुके हैं। अनुमान है कि इस ऐप की यूज़र प्रोफाइल सिनर्जी, फ्लैगशिप खाताबुक ऐप के यूज़र बेस के एक तिहाई से ज़्यादा होगी।
खाताबुक के सह-संस्थापक और सीईओ रवीश नरेश ने कहा कि भारत के एमएसएमई सेगमेंट की दक्षता में सुधार करने और बिज़नेस चलाने की लागत को कम करने की दिशा में लगातार प्रयास कर रहे हैं। ‘माईस्टोर’ का लॉन्च हमारे मौजूदा प्रस्ताव पर आधारित है और डिजिटल क्रांति की इस दुनिया में बिज़नेस करने के ज़्यादा विकसित तरीके देने के लिए एक मज़बूत तकनीक की बुनियाद रखता है। खासतौर पर आज छोटे बिज़नेस के पास ऐसे साधन हैं जिनकी ज़रुरत उन्हें इस महामारी में भी अपना बिज़नेस जारी रखने के लिए पड़ेगी। माईस्टोर ऐप को अपनाना इस बात की तरफ  इशारा करता है कि जो ऑफ़. लाइन बिज़नेस डिजिटल परिवर्तन चाहते हैं उनके लिए यह बेहतर और समय बचाने वाला समाधान है।
माईस्टोर ऐप के साथ शुरुआत करना बेहद आसान है :
1-ऐप डाउनलोड करें
2-अपने बिज़नेस की जानकारी, जैसे कि नाम, प्रॉडक्ट और कीमत आदि डालें
3-अपने पसंदीदा कम्युनिकेशन चैनल के ज़रिए ग्राहक को स्टोर लिंक भेजें और बेचना शुरू करें
खाताबुक भारतभर के छोटे बिज़नेस के मालिकों को आधुनिक समाधान देने के साथ-साथ डिजिटल भविष्य की तैयारी करने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है। महीने के 80 लाख सक्रिय यूज़र बेस के साथ कंपनी ने पारंपरिक बही-खाता प्रक्रिया को पूरी तरह से स्वचालित करके एमएसएमई उद्योग को अलग दिशा दे दी है। यह ऐप किराना स्टोर से लेकर मोबाइल रिचार्ज की दुकानों, कपड़ा व्यापारियों से लेकर ज्वैलर्स तक, देशभर में 500 से ज़्यादा तरह के बिज़नेस को अपनी सेवा प्रदान करता है। ऐप रोज़ाना अपने हर यूज़र के 2-4 घंटे बचाने में मदद करता है।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like