GMCH STORIES

महिंद्रा  फस्र्ट   चॉइस व्हील्स ने एक और उपलब्धि हासिल की

( Read 9551 Times)

04 Jul 20
Share |
Print This Page
महिंद्रा  फस्र्ट   चॉइस व्हील्स ने एक और उपलब्धि हासिल की

कपासन। भारत के अग्रणी मल्टी-ब्रांड पूर्व-स्वामित्व वाले (यूज्ड) कारों के रिटेलर, महिंद्रा फस्र्ट चॉइस व्हील्स लि. (एमएफसीडब्लूएल), ने भारत के टियर 2 व 3 शहरों में 34 नये स्टेट-ऑफ-द-आर्ट स्टोर डिजिटल रूप से लॉन्च किये। ये सभी स्टोर एक इंडस्ट्री-फसर््ट ऑनलाइन समारोह में एक साथ लॉन्च किये गये, जिसे यूट्यूब पर लाइव स्ट्रीम भी किया गया, जिसमें इंडस्ट्री के दिग्गज, मौजूदा डीलर साझेदार और महिंद्रा समूह के शीर्ष अधिकारी उपस्थित थे। बीएनआर ऑटोमोबाइल्स के नाम से कपासन में नये लॉन्च किये गये स्टोर में एमएफसीडब्लूएल ब्रांड की सुविधाएं और सेवाएं प्रदान की जायेंगी, जिनमें यूज्ड यानी पूर्व -स्वामित्व वाली कारों की बिक्री, अपनी कार को बेचने वाले उपभोक्ता के लिए वास्तविक कार मूल्य निर्धारित करने हेतु 118-पॉइंट निरीक्षण, महिंद्रा सर्टिफाइड यूज्ड कारों पर वारंटी, फाइनेंस की आसानी से उपलब्धता और समस्या-मुक्त आरटीओ ट्रांसफर शामिल है।
महिंद्रा फस्र्ट चॉइस व्हील्स लि. के सीईओ और एमडी आशुतोष पांडे ने बताया कि यह लॉन्च इनोवेशन और बिजनेस निर्माण के मामले में बनी एमएफसीडब्लूएल की प्रतिष्ठा को बढ़ाता है। ऐसे समय में जब हर तरफ देखने और इंतजार करने की भावना बनी हुई है, एमएफसीडब्लूएल नए स्टोर, बिजनेस मॉडल के लॉन्च करते हुए और टेक्नोलॉजी में निवेश करते हुए अपनी तेज विस्तार योजना पर काम कर रहा है। कंपनी का मानना है कि केवल इन कदमों के जरिये ही असंगठित उद्योग को कुशलता से संगठित किया जा सकता है। कंपनी के लिए अगला बड़ा कदम 100 दिनों में 100 डीलरशिप खोलना है और इसके लिए कंपनी तैयार है। लॉकडाउन के दौरान किए गए एक व्यापक सर्वेक्षण में, एमएफसीडब्लूएल ने पाया था कि देश भर में लोग अपने स्वास्थ्य और सुरक्षा को प्राथमिकता दे रहे थे और इसलिए पूर्व-स्वामित्व वाली कार में निवेश करने के इच्छुक थे। इसके अलावा, आकर्षक फाइनेंस ऑफर और कम डिस्पोजेबल आय के परिणामस्वरूप यूज्ड या पूर्व- स्वामित्व वाली कारों की मांग बढ़ी है। एक किफायती निजी वाहन समय की जरूरत बनती जा रहा है और एमएफसीडब्लूएल इस राष्ट्रव्यापी डीलरशिप लॉन्च के साथ, उस मांग को पूरा करने के लिए तैयार है।
महिंद्रा फस्र्ट च्वाइस फ्रैंचाइज़ी, बीएनआर ऑटोमोबाइल्स के मालिक भूपेशकुमार सोनी ने कहा कि हम महिंद्रा फस्र्ट च्वाइस के साथ जुडक़र खुश हैं, और अपने व्यवसाय को तेजी से बढ़ाने के लिए महिंद्रा फस्र्ट च्वाइस के ब्रांड, उनकी मजबूत डिजिटल उपस्थिति और कार सर्टिफिकेशन और वारंटी जैसे ऑफर का उपयोग करने के लिए उत्सुक हैं। एमएफसीडब्लूएल के लिए, यह लॉन्च अब तक हासिल की गई सफलताओं के बीच एक और उपलब्धि है। भारत में यूज्ड कार इंडस्ट्री में अग्रणी और इस सेक्टर की सबसे बड़ी कंपनियों में शामिल एक कंपनी के रूप में, एमएफसीडब्लूएल का अनूठा मॉडल कंपनी की तकनीकी शक्ति, ऑनलाइन और ऑफलाइन परिसंपत्तियों के बीच अच्छे तालमेल, और यूज्ड कार सेक्टर में गहरी डोमेन विशेषज्ञता पर निर्भर है। कंपनी ने पहले ही अपने सभी डीलरशिप के लिए स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर (एसओपी) निर्धारित कर दिया है, जो अब इस महामारी के दौरान ग्राहकों को संभालने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।
नई खरीद के मामले में अपने ग्राहकों के बीच स्वास्थ्य एवं स्वच्छता संबंधी चिंताओं को दूर करने के लिए, एमएफसीडब्लूएल अपने स्टोर से बिकने वाली हर कार के साथ एक सैनिटेशन किट प्रदान करेगा। इस किट में 2 फेस मास्क, एक जोड़ी दस्ताने, कार कीटाणुशोधन स्प्रे और एक हैंड सैनिटाइजर होगा। इसके साथ ही, इस किट में वाहन को सैनिटाइज करने की पूरी प्रक्रिया को समझने के लिए एक मैनुअल भी रहेगा।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like