GMCH STORIES

एक्सकॉन 2019 का जोरदार शुभारंभ

( Read 20096 Times)

13 Dec 19
Share |
Print This Page
एक्सकॉन 2019 का जोरदार शुभारंभ

उदयपुर। विश्व में सबसे बड़े उपकरण निर्माताओं में से एक, सैनी ने एक्सकॉन 2019 में 12 से ज्यादा नए प्रॉडक्ट्स का अनावरण किया है। यह दक्षिण एशिया में सबसे बड़ी निर्माण उपकरण प्रदर्शनी है। सीआईआई द्वारा आयोजित और इंडियन कंस्ट्रक्शन इक्विपमेंट मैन्युफैक्चर्स एसोसिएशन द्वारा समर्थित, एक्सकॉन भारत एवं विदेश के 1250 से अधिक प्रदर्शकों को आकर्षित करती है। इस मेगा ट्रेड फेयर में कारोबारी दिग्गजों, नीतिनिर्माताओं और वेंडरों का जमघट लगता है। यह सैनी के लिए अपने नए उत्पांद लॉन्च करने तथा तकनीकी रूप से उन्नत डिजाइन, विश्वसनीयता एवं चलाने में आसानी के लिए दुनियाभर में लोकप्रिय कंस्ट्रक्शन मशीनों की अपनी मौजूदा रेंज को प्रदर्शित करने के लिए एक उपयुक्त  मंच है। सैनी के स्टॉल में अत्याधुनिक संपूर्ण एक्सकेवेटर रेंज, ट्रक क्राउलरऔर ऑल टेरेन क्रेन्स, रोड इक्विपमेंट जिसमें ग्रेडर्स, माइनिंग उपकरण और पाइलिंग रिग शामिल हैं, के लिए ग्राहकों के बीच काफी आकर्षण देखा गया। सैनी के नए लॉन्च हुए उत्पाद उनके डीलर एवं डायरेक्ट सेल्स नेटवर्क के जरिये पूरे भारत में उपलब्ध होंगे।
सैनी इंडिया के लिए इस प्रदर्शनी का शुरुआत जोरदार ढंग से हुई और ब्रांड को पहले ही दिन श्रेई फाइनेंस से 130 एक्सकेवेटर्स का डिलीवरी ऑर्डर मिला। इस अवसर पर दीपक गर्ग (एमडी साउथ एशिया और सैनी इंडिया), धीरज पांडा (डायरेक्ट  सेल्स, मार्केटिंग एवं कस्टमर सपोर्ट), संजय सक्सेना (हेड एचई एवं कॉन्क्रीट बीयू), शशांक पांडे (हेड एक्सकेवेटर बीयू), अरुण रघुनाथ (हेड कस्टम फाइनेंस) के साथ श्रेई फाइनेंस की ओर से डीके व्यास (एमडी) और अमित डांग (प्रेसिडेंट) उपस्थित थे।
दीपक गर्ग ने कहा कि एक्सकॉन जैसे सबसे बड़े निर्माण उपकरण शो का हिस्सा बनना गर्व की बात है और हम इस कार्यक्रम में अपने उत्पादों को लॉन्च कर अत्यंत प्रसन्न हैं। एक्सकॉन में सभी प्रमुख ग्राहक आते हैं, इसलिए ग्राहकों के सामने अपनी नई मशीनों को दिखाना और अपनी ब्रांड ताकत का प्रदर्शन करना हमारे लिए लाभदायक था। सैनी की भावी योजनाओं को स्पष्ट करते हुए गर्ग ने कहा कि, पिछले कुछ वर्षों में देश में हमारे विकास की रफ्तार अभूतपूर्व रही है। सैनी ग्रुप के लिए भारत हमेशा से खास मार्केट रहा है। कंपनी की भारत के संयंत्रों में अपने प्रॉडक्ट्स का निर्माण क्षमता को और बढ़ाने की योजना है। हमारा प्रयास हमेशा से उपभोक्ताओं को बेहतरीन प्रॉडक्ट्स की डिलिवरी कर उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने का रहा है। कंपनी अपने विजन ‘क्वॉलिटी दुनिया को बदलती है’ के अनुसार ही प्रॉडक्ट्स बनाने का प्रयास करती है। बेहतरीन उपकरणों, बेहतरीन सपोर्ट सिस्टम, जबर्दस्त मैनपावर और डीलरशिप नेटवर्क के साथ कंपनी को विश्वास है कि वह भारतीय विनिर्माण उपकरणों की इंडस्ट्री की पहली 3 टॉप कंपनियों के रूप में उभरेगी।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like