GMCH STORIES

अक्षय कुमार मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टर के ब्रांड एंबेसडर बने

( Read 15742 Times)

25 May 19
Share |
Print This Page
अक्षय कुमार मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टर के ब्रांड एंबेसडर बने

उदयपुर। ट्रैक्टर्स एंड फार्म इक्विपमेंट लि. (टैफे) ने अपने मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टरों के लिए अभिनेता अक्षय कुमार को ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। पिछले 60 वर्षों से टैफे ने 100 से अधिक देशों में वैश्विक स्तर पर अपनी उपस्थिति दर्ज की है। टी. आर. केसवन, प्रेसिडेंट और सी.ओ.ओ.-प्रॉडक्ट स्ट्रेटजी और कॉर्पोरेट रिलेशंस, टैफे ने कहा कि दुनिया भर में प्रतिष्ठित मैसी फर्ग्यूसन ब्रांड, विशेष रूप से भारत में, सबसे चहीते ट्रैक्टर ब्रांडों में से एक है। श्रेष्ठ टेक्नोलॉजी, अंतर्राष्ट्रीय स्टाइलिंग एवं श्रमदक्षता के लिए प्रसिद्ध मैसी फर्ग्यूसन, 125 से अधिक ट्रैक्टरों एवं वेरिएंट्स के साथ उत्तम प्रदर्शन और सर्वोच्च गुणवक्ता प्रदान करता है।

अभिनेता अक्षय कुमार के बीच यह संधि उनके ब्रांड व्यक्तित्व के साथ बखूबी प्रतिध्वनित होती है। इनमें से एक जहां किसी भी क्षेत्र और जमीन पर कठिन से कठिन कार्य करने में माहिर है, तो वहीं दूसरा किसी भी भूमिका और चरित्र को पूर्ण आत्मविश्वास और अनोखे अंदाज में निभाता है। दोनों बहुमुखी, उर्जावान और चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार रहते हैं। मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टर अपने बेहतरीन प्रदर्शन और आधुनिक इंजीनियरिंग के साथ कृषि, ढुलाई, अवसंरचना और इंडस्ट्रियल या औद्योगिक प्रयोगों में इंडस्ट्री का लीडर है। हमारा मानना है कि अक्षय जैसे उर्जावान, शक्तिशाली और दक्ष ब्रांड एंबेसडर हमारे ग्राहकों के साथ हमारे रिश्ते को और मजबूत बनाने में मदद करेंगे।

अक्षय कुमार ने कहा कि मैं टैफे के प्रसिद्ध मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टर के साथ जुडने पर काफी उत्साहित हूं, जो कृषि यंत्रीकरण में अग्रणी नाम है। भारी भरकम ट्रेलर के साथ खुद मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टर चलाने के बाद मैं वास्तव में समझ सकता हूं कि यह भारत का सबसे चहीता ट्रैक्टर क्यों है। किसानों में इसको लेकर इतनी जबरदस्त निष्ठा और गर्व का अहसास साफ दिखता है।

 

 

 

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like