GMCH STORIES

नीरज भारद्धाज अब सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज 'शिकारी' में

( Read 12843 Times)

18 Sep 20
Share |
Print This Page

नीरज भारद्धाज अब सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज 'शिकारी' में

आजकल वेब सीरीज़ का जमाना आ गया है और सभी छोटे व बड़े सभी कलाकार इससे जुड़ रहे है। ऐसे में कई हिंदी फिल्मों और कई भोजपुरी फिल्मों में भी,बतौर हीरो काम करने वाले तथा धारावाहिक 'साथ निभाना साथिया' में ६ वर्षों तक चिराग मोदी उर्फ़ मोटा भाई की भूमिका निभानेवाले बहुमुखी प्रतिभाशाली एक्टर नीरज भारद्धाज भी अब 'नियो फ्लिक्स' के लिए बन रहे सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज 'शिकारी' में मुख्य नायक की भूमिका में जल्द ही नज़र आएंगे। इसके निर्देशक तनवीर है,जोकि कई फिल्मे, वेब सीरीज, शार्ट फिल्मे कर चुके है।

नीरज भारद्धाज कहते है,"नए ज़माने के साथ व समय के साथ चलना चाहिए। मुझे मुख्य भूमिका के साथ साथ काफी चैलेंजिंग रोल मिल रहा था,इसलिए कर लिया। अब मैं भले कम काम करूँगा, लेकिन बड़े और अच्छे रोल करूँगा। लेकिन आजकल तो लोग अच्छा अभिनय और रोल के बारे में बात करने के बदले फिल्म इडस्ट्री में लोगो से पहले यह पूछते है कि आप कितने कम से कम पैसे लेंगे? अब प्रोडूसर टैलेंट की बजाय पैसे को पहले देखता है।"

फिलहाल नीरज भारद्धाज अलग अलग प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज कर रहे हैं।उन्होने कहा कि वेब सीरीज करने मे ज़्यादा संतुष्टी मिलती है,ये टीवी सीरियल की तरह उबाऊ नहीं होता,जो एक कहानी को खीचते चले जाते हैं।दर्शक भी इसमे नहीं उब्ते और अपने पसंद के अनुरुप कहानी का मज़ा लेते हैं।प्लेटफॉर्म पर दर्शक को नयी नयी कहानी देखने को मिलता है।ऐक्टर्स और दर्शक दोनों के लिये ये सीरीज फ़ॉर्मेट शोज़ अपनी ओर खीचने मे कामयाब रही है,और आगे भी ये चलन सफल रहेगी।

वेब सीरीज 'शिकारी' निर्देशक तनवीर कहते है," यह एक पति पत्नी के जीवन की कहानी है। जिसमें पति अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता है और कैसे एक पति अपनी पत्नि के प्यार के सहारे आरोपियों को मौत की सज़ा दिलवाता है, यह दिखाया गया है।"

वेब सीरीज में नीरज भारद्धाज के अलावा राजसी वर्मा, शिखा सिन्हा, जावेद हैदर,अबू खान, सन्नी इसाक,अख्तर खान,जयति ठाकुर इत्यादि है। इसमें संगीत राजा अली का है। कहानी, स्क्रीनप्ले, डायलॉग अमृत का है और मेकअप सेल्वी का है।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like