logo

पहली बार आम्रपाली संग थिरकेंगे खेसारीलाल यादव

( Read 2643 Times)

14 Nov 17
Share |
Print This Page

पहली बार आम्रपाली संग थिरकेंगे खेसारीलाल यादव भोजपुरी सिनेमा में ऐसा पहली बार होगा, जब इंडस्‍ट्री की सेंशेनल अदकारा आम्रपाली दुबे, सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ फिल्‍म डांस फ्लोर पर पहली बार थिरकती नजर आयेंगी। इन दिनों आम्रपाली ने बहुचर्चित फिल्‍म ‘दु‍लहिन गंगा पार के’ में खेसारीलाल यादव के साथ एक गाने को शूट किया, जिसमें उन्‍होंने खेसारीलाल के साथ जमकर ठुमके लगाये। फिल्‍म ‘दु‍लहिन गंगा पार के’ के इस गाने को डांस मास्‍टर रिकी गुप्‍ता ने कोरियोग्राफ किया है। हालांकि फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में सिजलिंग काजल राघवानी नजर आ रही हैं, मगर फिल्‍म के एक गाने में आम्रपाली को स्‍पेशल एपीयरेंस के तौर पर शामिल किया गया है।

पिछले दिनों आम्रपाली दुबे ने पवन सिंह के साथ भी एक गाना ‘रात दिया बुता.....’ के किया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब वे खेसारीलाल के साथ भी एक गाने में नजर आने वाली हैं। इससे दर्शकों में गाने के प्रति उत्‍सुकता बढ़ गई है। क्‍योंकि खेसारीलाल यादव और पवन सिंह के बीच का मनमुटाव जगजाहिर है, ऐसे में दर्शकों को गाने के रिलीज होने तक इस बात का इंतजार है कि आखिर आम्रपाली के ठुमके खेसारीलाल के साथ ज्‍यादा अच्‍छे हैं या पवन सिंह के साथ ज्‍यादा अच्‍छे थे। इसको लेकर फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अभी से चर्चे शुरू हो गए हैं।

वहीं, आम्रपाली दुबे इस बारे में कहती हैं कि खेसारीलाल यादव के साथ काम करने का अनुभव बेहद खास रहा है। पवन सिंह के साथ भी गाना करने में मजा आया। दोनों अपने आप मे बेहतरीन कलाकार हैं और दोनों गाने का मजा अलग – अलग है। इसलिए दोनों को साथ मिला कर देखना नाइंसाफी होगी। हम ‘दु‍लहिन गंगा पार के’ की जिस गाने को किया है, वो भी पिछली गाने की तरह खूबसूरत और कर्णप्रिय है। इसलिए उम्‍मीद है इस गाने को भी लोगों का बहुत प्‍यार मिलेगा।

उधर, फिल्‍म के निर्माता व लेखक अरविंद आनंद और निर्देशक असलम शेख का मानना है कि आम्रपाली दुबे कमाल की एक्‍ट्रेस हैं और बेहतरीन डांसर भी हैं। उनके डांस को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है। खास कर यू-ट्यब पर भी आम्रपाली काफी सर्च की जाती हैं, इसलिए उनका हमारी फिल्‍म में जुड़ने से फिल्‍म को फायदा मिलेगा। यूं तो आम्रपाली जुबली स्‍टार दिनेश लाल यादव निरहुआ का साथ फिल्‍मों में अमूमन नजर आती हैं, मगर डांस को पैशन मानने वाली इस अदाकारा ने सोलो डांस से भी सबों के दिलों पर राज करती हैं।

ब्रांड बिल्‍ला प्रोडक्‍शन प्रा.लि. के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘दुलहिन गंगा पार के’ की शूटिंग जोर – शोर से मुंबई में चल रही है। इस फिल्‍म को दो दर्जन से अधिक फिल्‍मों में कर चुके असलम शेख निर्देशित कर रहे हैं, जबकि फिल्‍म के निर्माता व लेखक अरविंद आनंद हैं। फिल्‍म के प्रचारक संजय भू‍षण पटियाला हैं। वहीं, फिल्‍म के गाने काफी अच्‍छे हैं, जिसे संगीत से सजाया है मधुकर आनंद ने और गीत लिखा है आजाद सिंह और प्‍यारेलाल यादव ने। वहीं, फिल्‍म में एक बार फिर खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की केमेस्‍ट्री देखने को मिलेगी। इसके अलावा अवधेश मिश्रा, मनोज टाइगर, के के गोस्‍वामी और तृषा खान भी फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगी।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment , Sponsored Stories
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like