logo

रॉयल इंट्री कर रहे हैं हर्ष ठाकुर

( Read 1779 Times)

14 Nov 17
Share |
Print This Page
 रॉयल इंट्री कर रहे हैं हर्ष ठाकुर भोजपुरिया सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू की फ़िल्म ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’ 17 नवंबर को रिलीज हो रही है। इसी फिल्‍म को लेकर इन दिनों एक और नाम काफी चर्चे में है। वो हैं हर्ष ठाकुर, जो फिल्‍म में कल्‍लू के छोटे भाई के रोल में नजर आ रहे हैं। हर्ष इस फिल्‍म से अपनी करियर की रॉयल शुरूआत कर रह हैं। इंडस्‍ट्री में पहली फिल्‍म में हर्ष की अभिनय की अपार संभावनाओं के कारण उनकी काफी तारीफ हो रही है । हालांकि हर्ष ठाकुरफिल्‍म में बाल कलाकार की भूमिका होंगे, मगर जानकारों का कहना है कि वे इंडस्‍ट्री में दूर तक जायेंगे। हर्ष लंबी रेस का घोड़ा है।
भोजपुरी सिनेमा के पितामह कहे जाने वाले अभिनेमा अवधेश मिश्रा और जबरदस्‍त फनकार मनोज सिंह टायगर भी इस बात को मानते हैं कि हर्ष के अंदर आत्मविश्वास कूट कूट कर भरा हुआ है। उनमें अभिनय की अपार संभावनाएं हैं। बता दें कि लखनऊ के मूल निवासी हर्ष नृत्य के साथ साथ कराटे और कुंफू कि भी ट्रेनिंग ले रहे हैं । रब्बा इश्क़ ना होवे के निर्देशक प्रमोद शास्त्री ने बताया की हर्ष में अभिनय की अपार संभावनाएं हैं और इस फ़िल्म के बाद उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ जाएगी ।
गौरतलब है कि रियल एंटरटेनमेंट व शगुन एसोसिएट के बैनर तले बनी व गौतम सिंह प्रस्तुत और प्रमोद शास्त्री निर्देशित फिल्‍म ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’ की प्रोड्यूसर कनक यादव और को - प्रोड्यूसर आनंद श्रीवास्तव हैं। फ़िल्म में युवा सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू, रितु सिंह, कनक यादव, मिट्ठू मार्शल, मनोज टाईगर, हर्ष ठाकुर, देव सिंह , दीपक सिन्हा, सोनिया मिश्रा, कमलाकांत मिश्रा, अजय मिश्रा, रमेश दवेद, मुन्ना सिंह और अवधेश मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं । प्रचारक रंजन सिन्‍हा हैं। फिल्‍म के गीतकार हैं मनोज मतलबी, एस के चौहान, श्याम देहाती, सुमित चंद्रवंशी। संगीत दिया है अविनाश झा घुंघरू ने।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment , Editors Choice
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like