logo

पसंद बनी फिल्‍म आर पार के माला चढ़ईबो गंगा मईया

( Read 1370 Times)

14 Nov 17
Share |
Print This Page

पसंद बनी फिल्‍म आर पार के माला चढ़ईबो गंगा मईया भोजपुरी फिल्‍म ‘आर पार के माला चढ़ईबो गंगा मईया’ आज से सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। मिल रही जानकारी के अनुसार, फिल्‍म ‘आर पार के माला चढ़ईबो गंगा मईया’ के सभी शो हाउसफुल चल रही है। खासकर फिल्‍म को देखने आने वाली ऑडियंस में महिलाओं की संख्‍या ज्‍यादा है। वहीं, फिल्‍म की शानदार ओपनिंग को लेकर उत्‍साहित फिल्‍म के निर्माता देवेंद्र वर्मा और टी राजेश ने कहा कि समाज – परिवार को केंद्र में रखकर हमने इस फिल्‍म को बनाई थी, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। खासकर यह फिल्‍म महिलाओं की पहली पसंद बनकर उभरी है।

उन्‍होंने कहा कि ‘आर पार के माला’ एक मन्‍नत है, जो मन्‍नत कभी सीता जी ने माना था। जब वो वनवास को जा रही थीं, तब उन्‍होंने मन्‍नत मांगी थी और आने के बाद केवट के पास जाकर आर पार की माला चढ़ाई था। कुछ ऐसी ही पटकथा के साथ ‘आर पार के माला चढ़ईबो गंगा मईया’ हमने बनाई है, जो महिलाओं को फिल्‍म के प्रति आकर्षित करती है।

बता दें कि देवा फिल्‍म एंटरटेनमेंट के बैनत तले बनी फिल्‍म ‘आर पार के माला चढ़ईबो गंगा मईया’ की मुख्‍य भूमिका में शिवम तिवारी, श्‍वेता मिश्रा, दीपेश वर्मा, समर्थ चतुर्वेदी, माया यादव, गोपाल राय, सुमांती बनर्जी, अभिलाषा, खुशी गुप्‍ता, मनोज अर्पण, गोपाल गुप्‍ता और सोनू पांडेय हैं। श्‍वेता मिश्रा और दीपेश वर्मा इस फिल्‍म के जरिये अपने अभिनय करियर की शुरूआत कर रहे हैं।

फिल्‍म के लेखक व निर्देशक गोपाल एस गुप्‍ता ने कहा कि फिल्‍म की एक और खास बात ये है कि इसकी कहानी भारत सरकार के गंगा सफाई अभियान को भी सपोर्ट करता है। नमामि गंगे मिशन को फिल्‍म के जरिए लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए भी संदेश एक संदेश है। उल्‍लेखनीय है कि फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा हैं और फिल्‍म के गीत लिखे हैं आतिश जौनपुरी और गोपाल एस गुप्‍ता ने। संगीतकार हैं सुभाष कन्‍नौजिया और छायाकार हैं राहुल सक्‍सेना।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment , Editors Choice
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like