GMCH STORIES

जिला कलेक्ट्रेट में साप्ताहिक समीक्षा बैठक आयोजित

( Read 6896 Times)

27 Jul 21
Share |
Print This Page
जिला कलेक्ट्रेट में साप्ताहिक समीक्षा बैठक आयोजित

भीलवाड़ा । जिला कलक्टर श्री शिवप्रसाद एम. नकाते के निर्देशानुसार अतिरिक्त जिला कलक्टर (शहर) सुश्री वंदना खोरवाल की अध्यक्षता में विभागीय साप्ताहिक समीक्षा बैठक सोमवार को जिला कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित की गई।
बैठक में  समस्त विभागों द्वारा किए गए विकास कार्यों एवं सरकार की फ्लेगशिप योजनाओं की  समीक्षा की गई।
बैठक में जन स्वास्थ्य अभियंत्रिकी विभाग के अधिकारियों द्वारा जल जीवन मिशन की प्रगति की जानकारी दी गई। जिला उपवन संरक्षक ने राज्य सरकार की योजना घर-घर औषधि योजना इसके तहत किए जा रहे हैं प्लांटेशन की जानकारी दी।

सुश्री खोरवाल ने शिक्षा विभाग के अधिकारियों से स्माइल प्रोग्राम पर चर्चा की वहीं सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के अधिकारी से 181 के पेंडिंग प्रकरणों तथा कोविड सहायता के प्रकरणों की जानकारी ली।

अतिरिक्त जिला कलक्टर (शहर) ने अवैध बजरी खनन के तहत दर्ज एफआईआर की स्थिति जानी तथा जब्त बजरी के स्टॉक की नीलामी संबंधी जानकारी ली।

सुश्री खोरवाल ने जिला कलक्टर श्री नकाते के निर्देशानुसार विद्युत विभाग के अधिकारी को हवा में झूलते टूटे तारो को तुरंत ठीक करवाने तथा आईसीडीएस के अधिकारी को किये जा रहे पोषाहार वितरण की जाँच करने के लिए टीम गठित करने के निर्देश दिए।  

तथा सिंचाई विभाग के अधिकारियों को जिला कलक्टर के निर्देशानुसार बांधों की मरम्मत के निर्देश दिए गए तथा स्थापित कंट्रोल रूम की जानकारी ली गई ।
बैठक में समस्त विभागो के जिला स्तरीय अधिकारीगण उपस्थित रहे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Bhilwara News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like