GMCH STORIES

पल्स का चटपटा स्वादिष्ट स्वाद अब पल्स शॉट्स में भी उपलब्ध

( Read 7456 Times)

01 Dec 20
Share |
Print This Page
पल्स का चटपटा स्वादिष्ट स्वाद अब पल्स शॉट्स में भी उपलब्ध

भीलवाड़ा | डीएस समूह ने देश में नंबर वन कैंडी पल्स को अब गोल छोटे आकार में फ्लेवर बम पल्स शॉट्स में उपलब्ध कराया है। ये शॉट पल्स कैंडी के स्वादिष्ट कच्चे आमफ्लेवर में हैं, जो खाने के बाद सरप्राईज के साथ है जो सभी बाइट आकार की कैंडी पैक में होगा। पल्स शाॅट उसे पसंद करने वाले और उसके स्वाद में नया आनंद चाहने वालों की इच्छा को पूरा करेगा।
पल्स शॉट्स लोगों के लिए पहली पसंद है जो कैंडी में स्वाद और चटपटेपन में तेजी से बढोतरी और बदलाव चाहते है। तेजी से बदलतेे समय में जहां हर बात के लिए इंतजार करना होता है चाहे वो लिफ्ट हो, फोन के रिंग जाने तक हो या कि किसी ट्रायल रूम के बाहर लेकिन अब पल्स के स्वाट का आनंद लेने के लिए इंतजार नही करना होगा। बाइट के आकार में होने के बावजूद पल्स शाॅट कैंडी स्वादिष्ट और चटपटी है।
पल्स शॉट्स के मल्टी पीस पाउच में लगभग 9-10 शॉट्स 5 रुपये में उपलब्ध है जिसका वजन 17 ग्राम है। प्रमुख उत्पाद पास पास की तरह ही पल्स शाॅट भी मित्रों और परिवार के साथ खुशियों को बांटने का एक उत्कृष्ट उत्पाद है।
2015 में डीएस समूह की कैंडी पास पास पल्स ने हार्ड बाॅइल्ड कैंडी में देश में पहला स्थान बनाते हुए अपना महत्वपूर्ण मुकाम हांसिल किया जो कि लगातार तीन वर्षो से जारी है। पल्स कैंडी फल के स्वाद से शुरू होकर मुहं में और अधिक स्वादिष्ट चटपटा स्वाद देती है जो कि सभी की पहली पसंद का कारण है। पल्स कैंडी कच्चा आम, अमरूद, संतरा, पाइनएपल और लीची पांच अलग अलग स्वाद में उपलब्ध है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Bhilwara News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like