GMCH STORIES

’’मैं सतर्क हूं’’ हैशटैग के साथ ’सेल्फी विद मास्क’ छाया सोशल मीडिया पर

( Read 14893 Times)

30 Jun 20
Share |
Print This Page
’’मैं सतर्क हूं’’ हैशटैग के साथ ’सेल्फी विद मास्क’ छाया सोशल मीडिया पर

भीलवाड़ा / राज्य सरकार के निर्देशानुसार कोरोना महामारी से बचाव हेतू चलाए जा रहे विशेष जागरूकता अभियान के तहत सोमवार को जिले भर में लोगो ने ’’सेल्फी विद मास्क’’ लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ’’मैं सतर्क हू’’ के हैशटैग के साथ अपने अपने फोटो अपलोड किये।
कोरोना जागरूकता अभियान के तहत सोशल मीडिया का कोरोना से बचाव तथा लोगो को जागरूक करने के लिए सर्वाधिक उपयोग किया गया। कोरोना महामारी के शुरूआत के साथ-साथ कोरोना से बचाव एवं नियंत्राण के लिए भी सोशल मीडिया पर केंद्र एवं राज्य सरकार के साथ-साथ चिकित्सा विभाग एवं जिला प्रशासन के द्वारा फोटो एवं विडियो के जरिये जानकारी उपलब्ध कराई जाती रही।
कोरोना संक्रमण के बढ़ने की संभावनाओ एवं लोगो को निरंतर जागरूक करने के उद्देश्य से राज्य सरकार द्वारा चलाये गए जागरूकता अभियान का जादू सोशल मीडिया पर निरंतर देखने को मिला। सोमवार को भी पूरे जिले में राजकीय अधिकारियो/कर्मचारियों, स्वयंसेवी संगठनो तथा आमजन में ’’सेल्फी विद मास्क’’ फोटो पोस्ट किए गये।
कलेक्ट्रेट कार्यालय में अतिरिक्त जिला कलेक्टर प्रशासन राकेश कुमार एवं अतिरिक्त जिला कलक्टर शहर एन.के. राजौरा ने भी मास्क के साथ सेल्फी ली तथा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की।  पीए सेक्शन एवं अन्य अनुभागों के मंत्रालयिक कर्मचारियों ने भी उत्साह के साथ सामुहिक सेसल्फी ली। जिले भर में पूरे उत्साह के साथ ’’सेल्फी विद मास्क’’ फोटोग्राफ सोशल मीडिया पर अपलोड किये गए।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Bhilwara News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like