GMCH STORIES

सिक्योरिटी गार्डो ने धरना स्थल पर किया सद्बुद्धि यज्ञ

( Read 12993 Times)

14 Feb 18
Share |
Print This Page
सिक्योरिटी गार्डो ने धरना स्थल पर किया सद्बुद्धि यज्ञ बाडमेर । सिक्योरिटी गार्ड सघर्ष समिति राजवेस्ट पॉवर प्लांट भादरेश के बैनर तले हटायेगये स्थानीय १२५ गार्डो का अनिश्चितकालीन धरना सातवे दिन भी जारी रहा व मंगलवार तक मांगे नही मानी जाती है तो बुधवार से आमरण अनशन आरम्भ होगा।
समिति अध्यक्ष जसवंतसिह राठौड ने बताया कि सोमवार को भाजपा जिलाध्यक्ष जालमसिंह रावलोत ने दूरभाष पर वार्ता कर समिति को आश्वस्त किया कि मैं सदैव गार्डो के साथ खडा रहूंगा व शीघ्र ही गार्डो को न्याय मिलेगा।
राठौड ने बताया कि सोमवार को धरना स्थल पर पडित अनिल कुमार के नेतृत्व में सद्बुद्धि यज्ञ किया गया व मंगलवार तक मांगे नही मानी जाती है तो बुधवारको आमरण अनशन किया जाएगा। व आगामी रणनीति के तहत सिक्योरिटी गार्ड सघर्ष समिति के नाम से यूनियन का गठन कर श्रम न्यायालय में वाद भी दायर किया जायेगा।
धरने को सम्बोधित करते हुए किशोरसिंह चूली ने कहा कि संगठन में ही शक्ति है संगठन में रहकर लोकतंात्रिक तरीकेसे धरनेव ज्ञापन द्वारा आखिरकार न्याय मिलेगा।
सेमवार को धरनेपर शम्भूसिह चूली, तनसिह चूली, भीखसिह चूली, रतनसिह लुणु, शैतानसिह लुणु, श्यामसिह लुणु, ईश्वरसिह चूली, स्वरूपसिह चूली व सैकडो गार्ड व परिवारजन उपस्थित रहे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Barmer News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like