BREAKING NEWS

पंजीकृत मजदूर छात्रवृति आवेदन भरे - लक्ष्मण वडेरा

( Read 3714 Times)

13 Aug 17
Share |
Print This Page

बाडमेर | कमठा मजदूर यूनियन बाडमेर के अध्यक्ष लक्ष्मण बडेरा ने पंजीकृत मजदूरों से आव्हान किया कि नया शिक्षा सत्र २०१७-१८ शुरू हो चुका है। इसलिये जिन मजदूरों के बच्चों ने पिछले वर्ष २०१६-१७ में कक्षा छठी सातवीं आठवीं, पास किया है। उन मजदूरों को पुत्र के पढाने पर आठ हजार व पुत्री के पढाने पर नौ हजार रूपये की सहायता भवन पर नौ हजार रूपये की सहायतमा भवन निर्माण श्रमिक कल्याण मण्डल की तरफ से प्रदान की जाती है।
मजदूर नेता लक्ष्मण बडेरा ने बताया कि मजदूर के जो बच्चे नवी से बारहवीं तक पढ रहे है उनके नवी पास से बारहवीं पास करने तथा लगातार पढाने पर मजदूर को पुत्री के पढाने पर दस हजार तथा पुत्र के पढाने पर नौ हजार रूपये की श्रमिक कल्याण मण्डल की तरफ से सहायता उपलब्ध करवाई जाती है।
मजदूर नेता लक्ष्मण बडेरा ने बताया कि मजदूरों के कालेज व विश्वविद्यायों में पढाने वाले बच्चों को आर्थिक सहायता के रूप वर्ष से अन्तिम वर्ष तक प्रति वर्ष पुत्र को पढाने पर तेरह हजार की सहायता तथा - पुत्री को पढाने पर पन्द्रह हजार की सहायता प्रति वर्ष दी जाती है।
मजदूर नेता लक्ष्मण बडेरा ने सभी पंजीकृत मजदूरों का आव्हान किया कि व बाडमेर स्थित कमठा मजदूर यूनियन कार्यालय फार्म लेकर शिक्षा सहायता के लिये पेश करें जिससे मजदूरों की आर्थिक मदद मिल सकेगी।



Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Barmer News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like