GMCH STORIES

जनजाति मंत्री बामनिया ने लगवाया टीका

( Read 16387 Times)

19 Apr 21
Share |
Print This Page
जनजाति मंत्री बामनिया ने लगवाया टीका

 कोरोना से बचने एवं सुरक्षा की दृष्टि से जनजाति क्षेत्रीय विकास मंत्री अर्जुनसिंह बामनिया ने सोमवार को बांसवाड़ा शहर के अम्बावाड़ी स्थित यूपीएचसी में कोविशील्ड टीका लगवाया। 
टीका लगवाने के बाद उन्होंने कहा कि टीका पूर्णतः सुरक्षित है और हर व्यक्ति को अपनी बारी आने पर टीका अवश्य ही लगवाना चाहिए। इस मौके पर उन्होंने बांसवाड़ावासियों सहित प्रदेश के हर जिम्मेदार व्यक्ति से आह्वान किया कि मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत की मंशा के अनुरूप स्वयं की सुरक्षा के लिए टीका लगवायंे और राज्य सरकार द्वारा कोरोना को नियंत्रित करने एवं कोरोना की चैन को तोड़ने के लिए लगाए गये प्रावधानों का पूर्ण पालन करते हुए सरकार व प्रशासन का सहयोग करें। उन्होंने लोगों को मास्क पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने और हाथों को लगातार सेनीटाईज़ करने का भी आह्वान किया। 
स्वास्थ्य केन्द्र की व्यवस्थाओं को सराहा: 
टीकाकरण के लिए अम्बावाड़ी स्थित स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुंचने पर मंत्री बामनिया ने चिकित्सालय प्रभारी डॉ. मुनव्वर हुसैन द्वारा मरीजों के लिए की गई व्यवस्थाओं एवं केन्द्र के दल द्वारा पूर्ण लगन के साथ किए जा रहे सेवा कार्यों की सराहना की। उन्होंने केन्द्र के अवलोकन के दौरान मरीजांे द्वारा कोविड गाइडलाइन की पालना करने एवं सम्पूर्ण परिसर के स्वच्छतायुक्त एवं व्यवस्थित मिलने पर बधाई दी। इस दौरान नगर परिषद सभापति जेनेन्द्र त्रिवेदी, राष्ट्रीय शहरी स्वास्थ्य मिशन की जिला कार्यक्रम प्रबंधक डॉ. वनिता त्रिवेदी और स्वास्थ्य केन्द्र कार्मिक मौजूद थे। 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : National News , Banswara News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like