logo

योग शिविर बांसवाड़ा ब्लॉग का हुआ लोकार्पण

( Read 6161 Times)

16 Apr 18
Share |
Print This Page

 योग शिविर बांसवाड़ा ब्लॉग का हुआ लोकार्पण घर-घर जाकर जनसम्पर्क के साथ ही सोशल मीडिया पर भी प्रचार जरूरी
बांसवाड़ा के जिला खेल स्टेडियम में आगामी 24 से 26 अप्रेल को प्रातः 5 से 7.30 बजे तक योगऋषि स्वामी रामदेवजी के सानिध्य में आयोजित होने वाले निःशुल्क योग शिविर में अधिक से अधिक संख्या में लोगों को जोड़ने के लिए घर-घर जाकर जनसम्पर्क करने के साथ ही प्रचार-प्रसार के आधुनिक माध्यमों का उपयोग भी बहुत जरूरी है। यह आह्वान पतंजलि योग समिति पश्चिमी राजस्थान प्रभारी समन्दरसिंह व आयोजन समिति अध्यक्ष निमेश मेहता ने कस्टम चौराहे पर स्थित भारत स्वाभिमान-पतंजलि योग समिति-महिला पतंजलि-युवा भारत संगठन के कार्यालय में आयोजित ‘ब्लॉग लोकार्पण समारोह’ में व्यक्त किए। समारोह में समन्दरसिंह, निमेश मेहता व पतंजलि महिला समिति की प्रदेश कार्यकारिणी की विजय लक्ष्मी ने क्लिक कर ब्लॉग का लोकार्पण किया।
इस अवसर पर महिला पतंजलि की भुवनेश्वरी मालोत, पतंजलि योग समिति के पूर्णाशंकर आचार्य, युवा भारत के मनोज सोलंकी, डॉ. आर.के. मालोत, मनोज शाह, लीयो कॉलेज के मनीष त्रिवेदी, हकरू मईड़ा, अमित जोशी, डॉ. दीपक द्विवेदी, वैद्य नटवरलाल त्रिवेदी, शीतल भंडारी, सुनील दोसी, हर्ष कोठारी, गिरीराज सिंह, जाग्रति जोशी, शारदा वर्मा, तारा चौहान आदि मौजुद थे।
योग शिविर की जानकारियां रहेगी अपडेट
भारत स्वाभिमान के जिलाध्यक्ष पार्थ दामा ने बताया कि योग शिविर में भाग लेने वाले शिविरार्थियों के लिए इस ब्लॉग पर जानकारियां रहेंगी। ब्लॉग का निर्माण जिला मीडिया प्रभारी भंवरलाल गर्ग ने किया है। इन दिनों वातावरा निर्माण के लिए योग प्रशिक्षकों द्वारा लगाई जा रही योग कक्षाओं, अरोग्य सभाओं की जानकारी के साथ ही, शिविर स्थल के रूट मेप, व्यवस्थाओं, आयोजनों आदि की जानकारियां रहेंगी। ब्लॉक पर ताजा जानकारियां देखने के लिए (योग शिविर बांसवाड़ा डॉट ब्लॉगस्पोट डॉट इन) www.yogshivirbanswara.blogspot.in पर जाकर क्लिक करें।
दर्जनभर से अधिक योग रथों से होगा प्रचार
जिले व आस-पास से लोगों को योग शिविर में भाग लेने हेतु प्रेरित करने तथा आयुर्वेद, योग व स्वेदशी विचारों से अवगत कराने के लिए दर्जनभर से अधिक योग रथों से प्रचार होगा। योगप्रचार व संगठन के सक्रिय कार्यकर्ता रथों द्वारा गांव-गांव जाकर लोगों को जागरूक करेंगे।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Banswara News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like