GMCH STORIES

मतदाता जागरूकता मुहिम से जुड़ रहे कलाकार

( Read 11413 Times)

17 Apr 19
Share |
Print This Page
मतदाता जागरूकता मुहिम से जुड़ रहे कलाकार

बांसवाड़ा / लोकसभा आम चुनाव 2019 के तहत मतदाता जागरूकता के लिए किए जा रहे प्रयासों के तहत जिले के कलाकारों द्वारा भी सहयोग प्रदान किया जा रहा है और ये कलाकार भांति-भांति के प्रयास कर मतदाताओं को मतदान केन्द्र तक लाने के लिए अपील करते नज़र आ रहे हैं। इसी श्रृंखला में मंगलवार को नयागांव निवासी सुश्री रोहिणी पण्ड्या ने जिले के मतदाताओं और खासकर पहलीबार मतदान करने जा रहे युवाओं को अपनी कविता के माध्यम से मतदान करने की अपील की है।

राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय नयागांव की कक्षा नवमीं कक्षा की विद्यार्थी सुश्री रोहिणी पण्ड्या पुत्री धर्मेश पण्ड्या ने जिला प्रशासन बांसवाड़ा द्वारा मतदाता जागरूकता के लिए किए जा रहे प्रयासों से प्रभावित होकर कविता बनाई और उसकी वीडियो बनाकर उपलब्ध कराई। स्वरचित इस कविता में रोहिणी ने लोकतंत्र के इस उत्सव में मतदान तिथि 29 अप्रेल को नहीं भूलने, प्रलोभन मंे आए बिना मतदान करते हुए लोकतंत्र को बचाने तथा लोकतंत्र को बचाने के लिए ‘गोटियो’ के संग अलख जगाने की अपील की है।  

मंगलवार को मीडिया प्रकोष्ठ की ओर से वीडियो को यू-ट्युब पर अपलोड कर सोशल मीडिया के विभिन्न माध्यमों से प्रसारित किया जा रहा है, जिसे आमजन द्वारा खूब सराहा जा रहा है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Banswara News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like