GMCH STORIES

चुनाव वाहनों का भुगतान बैंक खातों में होगा

( Read 8034 Times)

17 Apr 19
Share |
Print This Page
चुनाव वाहनों का भुगतान बैंक खातों में होगा

बांसवाड़ा /लोकसभा चुनाव 2019 मे चुनाव कार्य संपादित करने हेतु अधिग्रहित किये गये वाहनों की किराया राशि का भुगतान वाहन स्वामी के बैंक खातें में किया जाएगा। 

जिला परिवहन अधिकारी, अभय मुद्गल ने बताया कि इस संबंध में समस्त वाहन स्वामियों को निर्देश जारी किये हैं कि वाहनों की किराया राशि पंजीकृत वाहन स्वामी के नाम  बैंक खाते में सीधे ही जमा की जायेगी और किसी भी स्थिति में किराया राशि का केश भुगतान नहीं किया जायेगा।

उन्होंने कहा है कि भुगतान की प्राप्ति के लिए वाहन स्वामी जिला परिवहन कार्यालय, बांसवाड़ा मे स्थापित यातायात प्रकोष्ठ मे अनिवार्य रूप से वाहन स्वामी के बैंक पास बुक की मुख्य पृष्ठ की छायाप्रति/केंसल चेक जमा करवा देवें। इसके अभाव में वाहन के किराये का भुगतान नहीं किया जायेगा।

फार्म 12 (क) भी जमा कराना होगा:

मुद्गल ने बताया कि अधिग्रहित वाहन के चालक एवं क्लीनर के डाकमत पत्र चुनाव आयोग द्वारा निर्धारित फार्म 12(क) मे पूर्ण रूप से भर कर जिला परिवहन कार्यालय, बांसवाड़ा मे स्थापित यातायात प्रकोष्ठ में जमा करवाने आवश्यक हैं। फार्म मे मांगी गयी सूचना मे किसी भी प्रकार की सहायता हेतु संबंधित बी.एल.ओ. से जानकारी ली जा सकती है। साथ ही चुनाव के दौरान मतदाता परिचय पत्र की छायाप्रति (फोटोकॉपी) वाहन चालक एवं क्लीनर को साथ मे रखनी आवश्यक है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Banswara News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like